Wed. Feb 21st, 2024
    'संजीवनी 2' के टीज़र पर करण सिंह ग्रोवर ने डॉक्टर अरमान बनकर दी प्रतिक्रिया

    जिन लोगो ने अपने बचपन में ‘संजीवनी’ और ‘दिल मिल गए’ देखा है, वे निश्चित तौर पर तीसरे सीजन की खबर से रोमांचित हो गए होंगे। ‘संजीवनी 2‘ स्टार प्लस पर 12 अगस्त से प्रसारित होने वाला है जिसमे पुराने किरदार मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली के साथ साथ नए किरदार सुरभि चंदना, नमित खन्ना, सायंतनी घोष और रोहित रॉय भी नज़र आयेंगे। प्रशंसक इसके लिए बहुत उत्साहित हैं और टीज़र के आने से उनका उत्साह और बढ़ गया है।

    और इन्ही प्रशंसको में शामिल हैं अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जिन्होंने शो ‘दिल मिल गए’ में डॉक्टर अरमान का किरदार निभाया था। उन्होंने टीज़र विडियो पर बहुत मजेदार प्रतिक्रिया दी है जिसे आप किसी भी कीमत में मिस नहीं कर सकते। शो में डॉक्टर अरमान का चार्म इतना गहरा था कि हर लड़की उन पर फ़िदा थी और यही चार्म उनकी प्रतिक्रिया में भी देखा जा सकता है।

    और उनका जादू चलाने का जिम्मा ट्विस्टेड फेम नमित खन्ना ने लिया है जो पहले ही अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बना चुके हैं। पुरानी यादो को ताज़ा करते हुए, करण ने टिपण्णी करते हुए लिखा-“शुभकानाएं दोस्तों। जब तक आप लोगो को पता है वो मेरा हॉस्पिटल है, मैं खुश हूँ।” करण के लिए ये किरदार उनके करियर का टर्निंग पॉइंट था और आज भी उनके द्वारा निभाए गए इतने किरदारों में सबका पसंदीदा है।

    ksg

    अब ‘संजीवनी 2’ की बात करें तो, कथित तौर पर ये शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की जगह लेगा और स्टार प्लस पर रात 7:30 के स्लॉट पर प्रसारित होगा। जबकि करण इन दिनों एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में आइकोनिक मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *