जब संजय लीला भंसाली ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर डांस करना सीखते थे

sanjay leela bhanshali

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म के लिए नवोदित कोरियोग्राफर अवीज़ दरबार और ज़ैद दरबार के साथ सहयोग करना चाहेंगे।

भंसाली बुधवार को मुंबई में के डांस स्टूडियो लॉन्च के दौरान मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक फिल्म के लिए अज़ीज़ और ज़ैद के साथ सहयोग करना चाहते हैं, भंसाली ने कहा: “निश्चित रूप से, वह वास्तव में अच्छा नृत्य करते हैं। मैंने उनके वीडियो देखे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि उनके पास एक फिल्म के लिए कोरियोग्राफर बनने का गुण है।

संजय लीला भंसाली ने कराया शीर्षक "गंगुबाई" दर्ज़, क्या सलमान खान के साथ दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा?

अवीज और जैद संगीत संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं जिनके साथ भंसाली ने अतीत में कई फिल्मों के लिए सहयोग किया है।

अपनी यादों को याद करते हुए भंसाली ने कहा: “इस्माइल और मैं वास्तव में अच्छे दोस्त हैं। मैं उन्हें पिछले 20 सालों से जानता हूं। हमने ‘हम दिल दे चुके सनम’ नामक एक फिल्म की थी और उस समय, आवेज़ (दरबार) 6-7 साल का था। वह मुझे फिल्म के सेट पर डांस करना सिखाता था।

आगे जोड़ते हुए, भंसाली ने कहा: “मैंने बचपन से ही अज़ीज़ और ज़ैद को बड़े होते देखा है। मैंने उनकी यात्रा देखी है और आज, उन्होंने अपना नृत्य विद्यालय खोला है। इसलिए, यह मेरे और इस्माइल भाई के लिए बहुत गर्व का क्षण है। मैं वास्तव में अपने दिल से जैद, अवीज और तेजल को शुभकामनाएं देता हूं।

संजय लीला भंसाली अक्षय कुमार

“यह बहुत मेहनत का काम है और उनमें बहुत प्रतिभा है। मुझे लगता है कि अगर Awez किसी फिल्म को कोरियोग्राफ करती है तो यह वास्तव में उसके लिए बहुत बड़ी बात होगी।”

भंसाली की आखिरी फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में थे।

यह भी पढ़ें: सुपर 30 बॉक्स ऑफिस डे 1 एडवांस बुकिंग: ऋतिक रोशन स्टारर छलांग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here