Thu. Jun 13th, 2024
    संजय लीला भंसाली और कार्तिक आर्यन नहीं करेंगे किसी फिल्म में काम

    संजय लीला भंसाली कई दिनों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। पद्मावत निर्देशक की कुछ दिलचस्प परियोजनाएँ हैं जिसके लिए उन्होंने कुछ बॉलीवुड सितारों को भी साइन कर लिया हैं। हाल ही में, कुछ मीडिया रिपोर्टों ने दावा किया था कि कार्तिक आर्यन एक आगामी परियोजना के लिए भंसाली के साथ जल्द ही सहयोग करेंगे। उस रिपोर्ट में कहा गया था कि अभिनेता को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के साथ पुरुष प्रधान भूमिका निभानी थी, लेकिन तारिख के मुद्दों के कारण, वह ऐसा नहीं कर पायेंगे।

    हालांकि, पिंकविला को विशेष रूप से पता चला है कि किसी भी परियोजना के बारे में कार्तिक और भंसाली के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है। भंसाली प्रोडक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह इससे इनकार करती हैं और कहती हैं, “यह पूरी तरह से असत्य है और गैर-जिम्मेदार मीडिया रिपोर्टों द्वारा फैलाया जा रहा है। कार्तिक को संजय लीला भंसाली की किसी भी फिल्म के लिए किसी भी निर्देशन परियोजना या अन्यथा के लिए सोचा नहीं गया है। लेकिन नई रिलीज के लिए हम उन्हें बहुत बहुत शुभकामनाएं देते हैं।”

    https://www.instagram.com/p/B5ntLjHpOVF/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B5naKeflLdV/?utm_source=ig_web_copy_link

    कार्तिक आर्यन, जो वर्तमान में करियर के मामले में सबसे तेजी से बढ़ते बॉलीवुड सितारों में से एक माने जाते हैं, अब बहुत जल्द फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे। वह 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने वाली फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगे। कार्तिक को इम्तियाज अली की फिल्म ‘आज कल’ में सारा अली खान के साथ भी देखा जाएगा। वह ‘भूल भुलैया 2’ में कियारा आडवाणी और ‘दोस्ताना 2’ में जान्हवी कपूर के साथ भी दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *