दा इंडियन वायर » मनोरंजन » संजय दत्त की केजीएफ -2, भुज, पृथ्वीराज सहित चार फिल्में हैं चालू
मनोरंजन समाचार

संजय दत्त की केजीएफ -2, भुज, पृथ्वीराज सहित चार फिल्में हैं चालू

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को फेफड़े के कैंसर का पता चला है। अभिनेता ने यह भी साझा किया कि वह कुछ चिकित्सा उपचार के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा है। “आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा!, “उन्होंने वादा किया था। संजय दत्त बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेता हैं जिनकी कई फिल्में आ रही हैं।

पिछले दो वर्षों में उनकी फ़िल्में जैसे भूमि, साहेब बीवी और गैंगस्टर 3, कलंक, प्रतिष्ठाम, और पानीपत रिलीज़ हुईं। बिना किसी संदेह के, सभी फिल्में एक बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट थीं। इस साल ओटीटी में रिलीज होने के लिए दो फिल्में भी कतार में हैं।

बैक टू बैक रिलीज़ होने के लिए उनकी चार फ़िल्में हैं। भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, KGF चैप्टर 2: कोलार गोल्ड फील्ड्स, शमशेरा, और पृथ्वीराज जैसी फिल्में काम में प्रगति पर हैं।

K.G.F: Chapter 2:

संजय दत्त केजीएफ में आधार की भूमिका निभा रहे हैं। यह सभी-क्षेत्र के दर्शकों द्वारा सबसे अधिक अपेक्षित फिल्म है। KGF 2 के कार्यकारी निर्माता कार्तिक गौड़ा कहते हैं, ” हालांकि हमें पूरा होने में 20 दिन बाकी हैं, हमारे पास उनके (संजय दत्त) साथ शूट के दो से तीन दिन बचे हैं। यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण दृश्य और प्रबंधनीय नहीं है। यह 2021 की संक्रांति के लिए जारी होने की उम्मीद है।

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

भुज: भारत का गौरव सच्चा जीवन काल नाटक है, जो 1971 के भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि के खिलाफ स्थापित है। संजय दत्त ने रणछोड़दास सवाभाई रबारी की भूमिका निभाई है जो सोनाक्षी सिन्हा की सुंदरबन में 300 गुजराती गांव की महिलाओं की एक टीम का नेतृत्व करने में मदद करता है, दुश्मन द्वारा बमबारी के बाद रात भर भुज हवाई पट्टी का पुनर्निर्माण करता है। अजय देवगन भी टीम में हैं।

शूटिंग के लगभग 10 दिन बचे हैं और डबिंग शेष है।

शमशेरा

संजय दत्त फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ शामिल हो रहे हैं। फिल्म 19 वीं सदी में स्थापित है। संजय दत्त शमशेरा में एक नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं। संजय ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और एक हफ्ते की शूटिंग रणबीर के लिए लंबित है। और एक्टर्स के लिए भी डबिंग का काम बाकी है।

पृथ्वीराज

इस पीरियड ड्रामा में संजय के साथ अक्षय कुमार भी अहम भूमिका में हैं। जबकि कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि वह पृथ्वीराज के चाचा का किरदार निभा रहा है, कुछ अन्य लोगों का दावा है कि वह अपनी महिला लव संयुक्ता के पिता जयचंद की भूमिका निभाता है। मार्च में काम बंद कर दिया गया है और नवंबर से फिर से शुरू होगा।

कई दिलचस्प फ़िल्में भी आ रही हैं! आशा है वह जल्द ही ठीक हो जाए और टीम में शामिल हो जाए।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!