Thu. Jun 13th, 2024
    संजय दत्त: मैं आज कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना की तरह काम नहीं कर सकता

    हाल ही में, संजय दत्त (Sanjay Dutt) को 26 जून को होने वाले इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग एब्यूज के लिए सरकार के एंटी-ड्रग अभियान का चेहरा बनाने की योजना से हटा दिया गया है। हिंदू ने केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय के अधिकारियों के हवाले से बताया कि प्रस्ताव को मंत्री थावरचंद गहलोत ने खारिज कर दिया है।

    दत्त ड्रग की लत के साथ अपनी लड़ाई के बारे में काफी मुखर रहे हैं और कैसे उन्होंने एक सामान्य जीवन जीने के लिए इन सब को छोड़ दिया था। शायद यही कारण था कि सरकार अभियान के एम्बेसडर के रूप में उन्हें चुनने की योजना बना रही थी लेकिन अब ऐसा निश्चित रूप से नहीं हो रहा है।

    Related image

    द हिंदू के अनुसार, सूत्रों ने कहा है कि योजना को गिरा दिया गया था क्योंकि उनके अभियान का चेहरा बनने पर कई लोगो ने असहमति जताई थी। मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि इस विचार को अभी के लिए टाल दिया गया है लेकिन भविष्य में यह एक अलग चेहरे के साथ हो सकता है।

    ये भी पढ़े: ड्रग्स ना करेंगे, ना करने देंगे: अपने खुद के संघर्ष के बाद, संजय दत्त ने देश के युवाओं के लिए शुरू किया #DrugFreeIndia अभियान

    फिल्मो की बात की जाये तो, वह आखिरी बार अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ में नज़र आये थे जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी। करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर ने भी अहम किरदार निभाया था।

    फ़िलहाल वह आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन, मोहनीश बहल और जीनत अमान भी नज़र आएंगे।

    उन्होंने महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ भी साइन कर ली है जिसमे आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट अहम किरदार निभा रहे हैं। साथ ही गिरीश मलिक की ‘तोरबाज़’ में भी संजय अहम किरदार निभाएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *