Sat. Dec 10th, 2022
    संजय दत्त: 'पानीपत' में एक मजबूत किरदार निभाना शानदार अनुभव था

    जब से फिल्म ‘पानीपत‘ के निर्माताओं ने संजय दत्त का पहला लुक जारी किया है, तब से इंटरनेट पर तूफ़ान आ गया है। प्रशंसक पागल हो गए हैं और सुपरस्टार के लुक को काफी सराह रहे हैं। अहमद शाह अब्दाली की भूमिका में अभिनेता खतरनाक और बहादुर दिख रहे हैं।

    सुपरस्टार ने इस किरदार के बारे में अपने सोशल मीडिया पर बात की और साझा किया, “पानीपत में इस तरह के मजबूत और उग्र चरित्र को निभाना एक शानदार अनुभव था। 6 दिसंबर को आप सभी को सिनेमाघर में मिलता हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/B5Z33gXnaX-/?utm_source=ig_web_copy_link

    तस्वीर में, संजय दत्त एक रॉयल अफगानी लुक में नजर आ रहे हैं जिसकी अपनी ही एक राजसी आभा है। जैसे ही सुपरस्टार ने तस्वीर साझा की फैंस इसे देख गदगद हो गए।

    ‘अग्निपथ’ में कांचा चीना के रूप में संजय दत्त के किरदार को सभी तिमाहियों से सराहा गया था और अभिनेता के शानदार प्रदर्शन ने हमारे दिलों को लाख बार छू लिया था। संजय दत्त ने 2019 की अपनी पहली रिलीज़ ‘कलंक’ में भी अपने मजबूर किरदार से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और अब वह एक इतिहासिक ड्रामा के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा फिर साबित करने आ रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B5Hia2en_L7/?utm_source=ig_web_copy_link

    कई फिल्मों के साथ, संजय दत्त फ़िलहाल इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है। ‘शमशेरा’, ‘पानीपत’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘सड़क 2’ जैसी बड़ी बजट की फिल्मो में अभिनेता तरह तरह के किरदार निभाते दिखाई देंगे।

    इस दौरान, फिल्म ‘पानीपत’ की बात करे तो, आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित फिल्म एक ऐतिहासिक नाटक है, जो 1761 में मराठा साम्राज्य और अफ़गानिस्तान के राजा, अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई से जुड़ा है। फिल्म में संजय दत्त, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, मोहनीश बहल, नवाब शाह, कुणाल कपूर, मिलिंद गुणाजी, जीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरे और मीर सरवर अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं।

    फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *