Thu. Jul 25th, 2024
    "गुड्डन...तुमसे न हो पाएगा" की श्वेता महादिक: नकारात्मक भूमिकाएं आपके जीवन पर भारी पड़ती हैं

    अभिनेत्री श्वेता महादिक जो टीवी सीरियल “गुड्डन…तुमसे न हो पाएगा” में आज्ञाकारी बहु दुर्गा का किरदार निभाती हैं, वह अब जल्द ही एक अलग किरदार में नज़र आने वाली हैं। उनका किरदार नकारात्मक हो जाएगा। शो की शुरुआत में, उनका किरदार एक ऐसी बहु का था जो सच्चाई के लिए खड़ी रहती थी और अपने आदर्शो पर पूरा यकीन करती थी।

    और अब चीज़ें बदल गयी हैं। श्वेता शो में अपनी सांस गुड्डन (कनिका मान) के खिलाफ साजिश रचती नज़र आएँगी। दुर्गा गुड्डन की ज़िन्दगी खराब करने के लिए सारी हदें पार कर देंगी और ये सुनिश्चित करेंगी कि वह घर से और उनके परिवार से दूर चली जाये।

    guddan team

    नकारात्मक किरदार निभाने पर श्वेता ने कहा-“एक कलाकार होने के नाते, मैं मानती हूँ कि किरदार में विविधताएं बहुत जरूरी होती हैं। एक नकारात्मक किरदार में निभाने के लिए बहुत गुंजाईश होती है। चूँकि मैं लम्बे समय बाद, एक नकारात्मक किरदार निभा रही हूँ तो मैं इसके लिए उत्साहित हूँ। इतने हाई वोल्टेज ड्रामा के लिए अभिनय करने में बहुत मजा आता है लेकिन साथ ही मुझे लगता है कि नकारात्मक भूमिकाएं आपके जीवन पर भारी पड़ती हैं।”

    “ऐसा इसलिए क्योंकि आप उस किरदार को दिन रात जी रहे हैं। अपने जीवन पर इसका प्रभाव ना पड़ने देना एक चुनौती है क्योंकि आप नकारात्मक ऊर्जा का भार झेलने लग जाते हैं। फिर भी, यह मेरे लिए सकारात्मक से नकारात्मक किरदारों को खोजने का एक शानदार अवसर है। और मैं वास्तव में उसी के बारे में उत्साहित हूँ।”

    shweta

    आगामी एपिसोड में, दर्शको को दिखाया जाएगा कि कैसे अंगद (अचल टांकवाल) दुर्गा का पर्दा फाश करेगा। एक चालक महिला होने के नाते, दुर्गा सारा इलज़ाम सरस्वती (रश्मि गुप्ता) के माथे मढ़ देगी और इससे बच जाएगी।

    https://youtu.be/ClcPVy86nqA

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *