Wed. Feb 1st, 2023
    श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर बेटी पलक के साथ अश्लील व्यवहार करने का लगाया आरोप

    अभिनेत्री श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक को रविवार को एक पुलिस स्टेशन के पास देखा गया। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, अभिनेत्री बहुत ज़ोर से रो रही थी और चिल्ला रही थी। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ उनके और उनकी बेटी के प्रति अपमानजनक व्यवहार की सूचना दी है।

    अब लगभग एक साल से उनकी शादी में परेशानी की अफवाहें हैं। जबकि श्वेता ने अपनी शादी पर टिप्पणी नहीं करने का फैसला किया, अभिनव ने सभी अफवाहों का खंडन कर दिया था। लेकिन, चीजें अपने चरम पर पहुंच गईं, जब अभिनव ने अपनी सौतेली बेटी पलक को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया।

    Image result for Shweta Tiwari Abhinav Kohli

    अभिनव कोहली के खिलाफ एक रिपोर्ट दर्ज की गई है, जिसमें लिखा गया था कि 38 वर्षीय अभिनव ने श्वेता की बेटी के लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल किया था। अभिनेत्री ने अपने पति पर इलज़ाम लगाया है कि वो पलक पर बहुत अश्लील टिप्पणी करता था और अक्टूबर 2017 से अपने सेल फोन पर उसे मॉडलों की अश्लील तसवीरें दिखा रहा है। श्वेता ने यह भी कहा कि उनका पति अक्सर शराब के प्रभाव में रहता था जब ये सारी घटना होती थी।

    अभिनव को रविवार दोपहर को पुलिस स्टेशन लाया गया और श्वेता और पलक की उपस्थिति में उनसे चार घंटे पूछताछ हुई। इस पुलिस जांच पर आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

    Image result for Shweta Tiwari Abhinav Kohli Palak

    अभिनव और श्वेता का दो साल का बेटा रेयांश भी है। सभी एक साथ रहते हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *