Sat. Apr 20th, 2024
    'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' स्टार श्रेनु पारिख: दर्शको को अपने नए लुक से चौकाना चाहती थी

    एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न स्टार श्रेनु पारिख (Shrenu Parikh) जल्द ही शो के लिए एक नए अवतार में दिखाई देंगी। जाह्नवी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री ने अपने शुरुआती एपिसोड के लिए साड़ी और पारम्परिक कपड़ो का इस्तेमाल किया और अब आगामी ट्रैक के चलते, किरदार को एक बड़े परिवर्तन से गुजरना होगा। कहानी में एक नया मोड़ आ गया है, जिसमे श्रेनु एक पूरी बॉस महिला के रूप में दिखाई देगी।

    इस बड़े बदलाव के बारे में बोलते हुए, श्रेनु ने साझा किया, “शुरू में, जाह्नवी का लुक सभी बनारसी साड़ियों के बारे में था। यह बहुत शाही था, बहुत सुंदर था। ड्रेसिंग में बदलाव के मामले में टीम को दर्शकों को एक झटका देना था। नया लुक इसी के बारे में है।”

    Ek Bhram Sarvagun Sampanna star Shrenu Parikh

    वह किस लुक को ज्यादा पसंद करती हैं, श्रेनु ने कहा-“मैं ईमानदारी से साड़ी को ज्यादा पसंद करती हूं क्योंकि इस तरह से मुझे डाइट नहीं करनी पड़ती है और यह इंडियन लुक हमेशा अच्छा और एलिगेंट लगता है, लेकिन निश्चित रूप से यह एक सुखद बदलाव है। मैं इस तरह से मैं श्रेनु ज्यादा हो सकती हूँ।”

    sarv-gunn-sampann

    लुक को पूरा करने के बाद, श्रेनु ने उल्लेख किया, “मैं, मेरे निर्माता दीप्ति मैडम, मेरे स्टाइलिस्ट रीना और सेट पर रचनात्मक टीम थी जिन्होंने नए लुक को सही बनाने के लिए सहयोग किया था। हम सभी वास्तव में खरीदारी के लिए गए और कपड़ों के लिए शिकार किया, यह सुनिश्चित करते हुए कि सब कुछ सही दिख रहा है- मेकअप से लेकर एक्सेसरीज़ तक, सब कुछ हमने उठाया।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *