Sat. Apr 20th, 2024
    श्रीदेवी जाह्नवी कपूर

    पिछले साल श्रीदेवी की अचानक से हुई मृत्यु ने पूरी दुनिया को सकते में डाल दिया था। हालाँकि उनके परिवारवालों को सबसे ज्यादा दुःख उठाना पड़ा है।

    श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर जिन्होंने पिछले साल 2018 में बॉलीवुड में कदम रखा है, ने भी श्रीदेवी के बारे में कई बार बात की है। हाल ही के एक साक्षात्कार में जाह्नवी ने अपनी माँ को खोने के दुःख और उस समय की अपनी परिस्थितियों के बारे में बात की है।

    उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि मैं अभी भी सकते में हूँ। कुछ भी बीता नहीं है जैसे तीन-चार महीनों की यादे ही नहीं हैं मेरे पास।” जाह्नवी ने अपने सौतेले भाई-बहन अर्जुन और अंशुला कपूर के उनकी ज़िन्दगी में आकर सहयोग करने की बातें भी बताई।

    जाह्नवी ने कहा कि, “अंततः हमारी रगों में एक ही खून दौड़ता है। मुझे उन चार महीनों की कोई भी बात याद नहीं है पर मुझे वह दिन आज भी याद है जब हम लोग हर्ष भैया के कमरे में बैठे थे और वहां अर्जुन भैया और अंशुला दीदी आए फिर मुझे लगा कि ठीक है, सब कुछ ठीक हो जाएगा।”

    अंशुला के हाल ही के जन्मदिन पर जाह्नवी ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जाह्नवी ने लिखा था कि, “सबकी सबसे ख़ास। हम जो प्यार और सुरक्षा महसूस करते हैं उसके पीछे का कारण। मैं कृतज हूँ कि मेरे पास तुम हो। तुम जितना सोच सकती हो मैं तुम्हे उससे भी ज्यादा प्यार करती हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/Br9z2ooHNh1/

    पिछली बार एक साक्षात्कार में जाह्नवी ने कहा था कि श्रीदेवी कभी भी नहीं चाहती थी कि जाह्नवी फ़िल्म जगत में आएं। उन्होंने कहा कि, “वह कभी भी नहीं चाहती थी कि मैं अभिनेत्री बनू। ख़ुशी फ़िल्मों में आए इससे उनको कोई परेशानी नहीं थी।

    उन्हें लगता था कि मैं उतनी मज़बूत नहीं हूँ। वह चाहती थी कि हम लोग आराम की ज़िन्दगी बीताएँ।”

    यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का यह स्की लुक कॉपी करने के लिए आपको लगाने होंगे डेढ़ लाख रूपये

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *