Thu. Dec 1st, 2022
    श्रीदेवी के आइकोनिक चांदनी लुक में दिखी बेटी जान्हवी कपूर, फैंस ने की जमकर तारीफ

    जब बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री का नाम आता है, जो धीरे-धीरे लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही है, तो वह जान्हवी कपूर हैं। धड़क स्टार ने अपनी पहली भूमिका के साथ लोगों के दिमाग में एक स्थायी छाप छोड़ी और कई प्रशंसकों ने महसूस किया कि जान्हवी उनकी दिवंगत मां और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की ही छवि हैं। जब भी जान्हवी पारंपरिक कपड़े पहनती हैं, विशेष तौर पर साड़ी, तो प्रशंसक उनकी तुलना उनकी माँ श्रीदेवी से करने लगते हैं। और ऐसी एक बार फिर जान्हवी ने अपनी लेटेस्ट लुक से अपनी मां की याद दिलाई है।

    Image result for Sridevi’s Chandni look

    जान्हवी ने कल शाम बॉलीवुड थीम वाली जन्मदिन की पार्टी में शिरकत की जिसके लिए, उन्होंने अपनी दिवंगत माँ श्रीदेवी के चांदनी लुक को रीक्रिएट करना चुना। ‘चांदनी’ के गीत ‘मितवा’ में, श्रीदेवी एक शानदार पीले रंग की साड़ी में लिपटी हुई थीं जो उनका आइकोनिक लुक बन गया था। ऐसी जब, जान्हवी को एक साधारण पीली शिफॉन की साड़ी पहने हुए देखा गया, तो दर्शकों को फिरसे उनकी चांदनी की याद आ गयी जो पिछले साल फरवरी में उन्हें छोड़ कर हमेशा के लिए चली गयी थी। श्रीदेवी की तरह, जान्हवी भी बहुत गॉर्जियस और ब्यूटीफुल लग रही थी और उन्होंने पार्टी में अन्य सितारों के साथ काफी तस्वीरें भी खिंचवाईं। देखिये उनकी तसवीरें-

    इतना ही नहीं, जान्हवी ने शशांक खेतान के साथ भी पोज़ किया, जिन्हें ‘खुदा गवाह’ से अमिताभ बच्चन के रूप में देखा गया था। शशांक ने ही जान्हवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का निर्देशन किया था और उन दोनों की तसवीरें देखना एक मधुर रीयूनियन की तरह लग रहा था। बॉलीवुड थीम पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे करण जौहर ने जहाँ ‘कुछ कुछ होता है’ के शाहरुख़ खान का लुक अपनाया तो वही श्वेता बच्चन नंदा ने अपने पिता बिग बी का।

    Image result for Janhvi Kapoor Sridevi Chandni look

    काम के मोर्चे पर, जान्हवी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2’ के एक और शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी। साथ ही वह पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी के साथ ‘गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल’ में नजर आएंगी। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 मार्च, 2020 को स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *