शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार के बाद कप्तान सरफराज अहमद को लगाई लताड़

0
सरफराज अहमद
bitcoin trading

पाकिस्तान की टीम के लिए विश्वकप आगाज के बाद भी हार का सिलसिला रुक नही रहा है और टीम को अपने टूर्नामेंट ओपनर मैच में कल वेस्टइंडीज के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। जिसकी बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी विश्व के हर कौने से टीम के प्रदर्शन की आलोचना कर रहे है। जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी शामिल है। शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के कप्तान को लताड़ लगाते हुए उन्हे ‘फेट और अनफिट’ कहा।

शोएब ने कहा, ” जब सरफराज टॉस के लिए आए, तो उनका पेट बाहर था और उनका चेहरा काफी मोटा था। वह पहले ऐसे कप्तान है जिन्हें मैंने इतना अनफिट देखा है। वह हिल भी नही पा रहे थे और विकेट कीपिंग के साथ संघर्ष कर रहे थे।”

रावलपिंडी एक्सप्रेस, जैसा कि शोएब अपने खेल के दिनों के दौरान जाने जाते थे, विंडीज के खिलाफ टीम की हार के बाद ट्विटर पर गए। उन्होंने एक वीडियो के साथ ट्वीट्स की एक श्रृंखला पोस्ट की, जिसमें बताया गया कि लड़कों को अपने शुरुआती मैच में ‘निराशाजनक’ हार के बावजूद समर्थन करने की आवश्यकता है।

मैच के परिणाम के रूप में “भाषण रहित”, अख्तर की पहली प्रतिक्रिया थी।

अख्तर ने अपने दूसरे ट्विट में लिखा, ” ठीक है मैच खत्म हो गया है। मैं अपने विचार और भावनाओं को वापस लेता हूं। हमें अपने लड़को का समर्थन करना चाहिए, वह हमारे देश का प्रतिनिधित्व कर रहे है। उन्हे पूरे विश्वकप में हमारे समर्थ की जरुरत है।”

अख्तर ने तीसरे और अंतिम ट्वीट में एक वीडियो साझा करते हुए अपनी राय व्यक्त करते हुए लिखा, “यह टीम पाकिस्तान का निराशाजनक प्रदर्शन है, उन्हें अधिक निराश न करें और उनका समर्थन करें।”

पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के अपने शुरुआती मैच में हराया गया था, लेकिन उन्होने फाइनल में भारत को हराकर यह खिताब अपने नाम किया था। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाक कप्तान ने सुझाव दिया कि उन्हें टीम पर पूरा भरोसा है और उनका मानना है कि निराशाजनक नतीजे के बाद खिलाड़ी और मजबूत होंगे।

सरफराज ने कहा, ” हमारे पास अभी 8 मैच और बाकि है और मुझे अपनी टीम की क्षमता पर पूरा भरोसा है वह आगे के मैचो में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हम इस मैच को भूलकर आगे के लिए मजबूती के साथ बढ़ेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here