Wed. Feb 28th, 2024
    शुभ मंगल ज्यादा सावधान: आयुष्मान खुराना और जीतेंद्र कर रहे हैं अपनी केमिस्ट्री पर काम

    अभिनेता जितेंद्र कुमार ‘द वायरल फीवर’ (टीवीएफ) के शो में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने टीवीएफ शो ‘कोटा फैक्ट्री’, ‘द पिचर्स’ और ‘परमानेंट रूममेट्स’ में निर्णायक किरदार निभाए हैं। अभिनेता ने अब तक दो फीचर फिल्में की हैं- ‘चमन बहार’ और ‘गॉन केश’। वह वर्तमान में अपने तीसरे फीचर प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जो कि उनके पिछले दो की तुलना में बहुत बड़ा है। कुमार ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान‘ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे।

    वाराणसी शेड्यूल खत्म करने के बाद, टीम ने अब मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी है। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, जितेंद्र कुमार ने कहा कि यह अब तक एक अद्भुत अनुभव रहा है। उन्होंने कहा कि सेट पर अच्छी ऊर्जा है और शानदार रिश्ते बन रहे हैं। कुमार एक समलैंगिक किरदार निभा रहे हैं जिसे आयुष्मान के किरदार से प्यार हो जाता है। उन्होंने कहा कि फिल्म में प्रत्येक किरदार महत्वपूर्ण है।

    https://www.instagram.com/p/B4mplRvAQzE/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माताओं ने टीवीएफ शो में उनके काम के कारण उन्हें नोटिस किया और कहा कि उनका किरदार उससे अलग नहीं हैं जो पहले उन्होंने किया है। अभिनेता ने कहा कि वह शुरू में आशंकित थे क्योंकि उन्हें खुद को दोहराने में डर लग रहा था। हालांकि, कुमार ने कहा कि ऐसा नहीं है क्योंकि पात्रों की भावनाएं उनसे बहुत अलग हैं।

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, कुमार ने कहा कि उन्होंने कभी भी इसका अनुभव नहीं किया है और इसलिए वे दोनों एक-दूसरे के साथ सहज दिखने के प्रयास कर रहे हैं और अपनी केमिस्ट्री पर काम कर रहे हैं।

    हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण आनंद एल राय, भूषण कुमार द्वारा किया जा रहा है और फिल्म के 21 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है। फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव और पंखुड़ी अवस्थी भी दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *