देखिये शिविन नारंग और अफवाह गर्लफ्रेंड सोनाली कुकरेजा की क्यूट इंस्टाग्राम चैट

देखिये शिविन नारंग और अफवाह गर्लफ्रेंड सोनाली कुकरेजा की क्यूट इंस्टाग्राम चैट
bitcoin trading

इंटरनेट वाला लव फेम शिविन नारंग और उनकी अफवाह गर्लफ्रेंड सोनाली कुकरेजा एक दूसरे को याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शिविन और सोनाली की बातचीत स्पष्ट रूप से इंगित करती है कि वे सिर्फ ‘अच्छे दोस्त’ ही नहीं बल्कि इससे काफी ज्यादा हैं।

पिछले हफ्ते शिविन के जन्मदिन पर, सोनाली ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, “यहाँ अपनी कॉफी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दे रही हूँ। आपको खुशी और आंसुओं के माध्यम से जीवन में सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ नहीं मिले। आज आपकी थोड़ी ज्यादा याद आ रही है, लेकिन जल्द ही मत आना चैम्प।”

शिविन जो इन दिनों बुल्गारिया में टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10‘ की शूटिंग कर रहे हैं, उन्होंने तुरंत पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा-“Awwwwwww शुक्रिया मेरी बेबी। जीतने के तुरंत बाद आ रहा हूँ।”

chat

सोशल मीडिया पर उनकी प्यारी प्यारी बातचीत बहुत ही क्यूट है। शिविन और सोनाली का रिश्ता तब सुर्खियों में आया जब सोनाली के जन्मदिन पार्टी से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाने लगीं। तस्वीरों में उनकी करीबी काफी स्पष्ट थे और वे एक दूसरे के साथ बहुत सहज लग रहे थे। इससे लोग ऐसी अफवाहें उड़ाने लगे कि क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इस दौरान, शो में शिविन के साथ साथ  करण पटेल, करिश्मा तन्ना, तेजस्वी प्रकाश, अदा खान, अमृता खानविलकर, रानी चटर्जी, धर्मेश येलांडे, रेडियो जॉकी ऋषिका और बलराज सयाल जैसे कलाकार आगामी सीज़न के प्रतियोगी हैं। सभी सितारें बुल्गारिया में आनंद ले रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिये कई बीटीएस तसवीरें और वीडियो साझा कर रहे हैं। इस सीजन को भी रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here