Wed. May 29th, 2024
    YRKKH की नायरा आका शिवांगी जोशी: मोहसिन खान मेरे सबसे पसंदीदा सह-कलाकार हैं

    वैसे तो इतने सालो से चल रहा टीवी शो “यह रिश्ता क्या कहलाता है” कई वजह से मशहूर हैं लेकिन जो चीज़ दर्शको को सबसे ज्यादा पसंद आती है वो है कार्तिक और नायरा की जोड़ी। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ना केवल सीरियल में, बल्कि वास्तविक ज़िन्दगी में भी एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। उन दोनों की जोड़ी को सभी लोग पसंद करते हैं। शो में दोनों पति पत्नी का किरदार निभाते हैं और यही करते करते दोनों असल ज़िन्दगी में भी प्यार करने लगे।

    हाल ही में, टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए, रैपिड फायर राउंड के दौरान, शिवांगी ने बताया कि मोहसिन के साथ दृश्य उनके सबसे पसंदीदा होते हैं। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्हें वो डायलॉग्स भी पसंद हैं जो मोहसिन के साथ वाले दृश्य में होते हैं। नायरा बनकर शो में कार्तिक को मेंढक बुलाना, किट्टू को चिढ़ाना और साथ ही रोमांटिक लाइन्स बोलना, ये शिवांगी के पसंदीदा डायलॉग्स में से एक हैं।

    MOHSIN SHIVANGI

    KARTIK-NAIRA

    उनके मुताबिक, “मुझे नायरा बनकर अपने सारे डायलाग बहुत पसंद हैं जो कार्तिक के साथ होते हैं। जैसे मेंढक, किट्टू या कोई भी डायलाग जो नायरा कहती है कार्तिक से, मुझे बहुत पसंद है।”

    आगे उन्होंने ये भी साझा किया कि उनके पसंदीदा सह-कलाकारों की सूची मोहसिन खान से शुरू होती है। उन्होंने बताया-“मेरे पसंदीदा और सबसे अच्छे सह-कलाकार हैं मोहसिन, लता जी (सबरवाल), विशाल (सिंह) भैया, मोहना सिंह, वैष्णवी राव, मुझे दरअसल सब पसंद हैं। ऐसा कोई नहीं है जो मुझे पसंद नहीं है।”

    KARTIK NAIRA

    NAIRA KARTIK

    शिवांगी और मोहसिन पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अपने टीवी शो के सेट पर ही प्यार करने लगे थे और जबसे दोनों साथ हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *