Sun. May 19th, 2024
    ये रिश्ता क्या कहलाता है: शिवांगी जोशी ने कायरा के 900 एपिसोड पूरे होने पर की यादें ताज़ा

    ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ की स्टार शिवांगी जोशी के पास वर्तमान में आनन्दित होने के कई कारण हैं, जिसमे से एक उपलब्धि को उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। मोहसिन खान के साथ अभिनेत्री ने शो में कायरा के रूप में 900 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। ऐसा लग रहा है न कि जैसे ये दोनों युवा कलाकार कल ही शो में आये हैं। कार्तिक और नायरा ने अपनी शानदार केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया है और इस शो को अपार सफलता दिलाई है।

    जबकि फैंस उनपर बहुत सारा प्यार लुटाते हैं, शिवांगी ने पुरानी यादो को ताज़ा करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और मोहसिन की एक रोमांटिक सी तस्वीर साझा की और लिखा-“कायरा के 900 एपिसोड।” दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन बहुत जंचती हैं और जिस तरह का जूनून और मस्ती वे साथ में लेकर आते हैं, उसे देखकर पता चलता है कि इन दोनों की जोड़ी टीवी की बाकि मशहूर जोड़ियों से अलग क्यों है। उनका हर दृश्य और हर गीत फैंस को दिल से याद है और यही कारण है की कायरा के नाम कई फैन क्लब्स समर्पित हैं।

    kaira

    इनकी जोड़ी में एक खास बात ये भी है कि दोनों असल ज़िन्दगी में भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनके रिश्ते को दो साल से ज्यादा समय हो गया हैं। 2017 के फरवरी में, बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, मोहसिन ने पहले पुष्टि की थी कि वह शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं। उन्होंने कहा था-“शुरू में बात करने के लिए कुछ भी नहीं था, क्योंकि हम सिर्फ दोस्त थे। हमारी दोस्ती हाल ही में प्यार में तब्दील हुई है; अभी डेढ़ महीना हुआ है। हमने मेरे परिवार के साथ ही नया साल मनाया है। ये मजेदार है कि हमारे अनिश्चित कार्यक्रम के कारण, हम अभी तक डेट पर नहीं गए हैं।”
    इस दौरान, शो में दोनों पांच साल के बच्चे के माता-पिता बन गए हैं और फैंस उनके मिलन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *