शिवराज सिंह चौहान: कांग्रेस की बाबा रामदेव के प्रति अपार श्रद्घा, भेजा पतंजलि च्यवनप्राश

shivraj singh chauhan

भोपाल, 9 मई (आईएएनएस)| मध्य प्रदेश की कांग्रेस इकाई ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कर्ज माफी में गड़बड़ी के आरोप के जवाब में बादाम, च्यवनप्राश और आंखों की दवा भेजी थी। चौहान ने गुरुवार को इसका खुलासा करते हुए कहा कि कांग्रेस की बाबा रामदेव के प्रति अपार श्रद्घा है इसलिए उनकी ओर से पतंजलि का च्यवनप्राश भेजा गया है।

चौहान ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को मेरे यहां बादाम, च्यवनप्राश और आंखों की दवा भेजी थी। जो च्यवनप्राश भेजा गया वह पतंजलि का है। यह बताता है कि बाबा रामदेव के प्रति कांग्रेस की कितनी श्रद्घा है। राहुल जी आपने बाबा रामदेव को स्वास्थ्य के मामले में सार्वजनिक रूप से मान्यता दे दी है।”

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल किसानों की कर्ज माफी को लेकर शिवराज पर प्रतिदिन झूठ परोसकर किसानों को भ्रमित व गुमराह करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को उनके आवास पर बादाम, आंखों की दवा और च्यवनप्राश पर देकर आया था। ।

कांग्रेस ने दावा किया था कि सूची में किसानों के नाम, पते, बैंक का नाम, माफ की गई राशि से लेकर सारे प्रमाण स्पष्ट रूप से दर्ज है। उसके बाद भी यदि शिवराज सिंह चौहान इस तरह की बात कह रहे हैं तो निश्चित तौर पर उन्हें ²ष्टि दोष हो गया है और इसलिए उन्हें यह सामग्री सौंपी गई है।

चौहान ने कांग्रेस के नेताओं को बादाम, च्यवनप्राश लौटाते हुए कहा कि इसकी जरूरत उनको है। यह सामग्री वापस भेजने की जिम्मेदारी विधायक रामेश्वर शर्मा को दी गई है।

शिवराज के बयान के बाद नरेंद सलूजा से पतंजलि का च्यवनप्राश भेजने का कारण पूछने के लिए संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन वे उपलब्ध नहीं हो सके।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here