Wed. May 29th, 2024
    शिल्पा शेट्टी ने की अपने 13 साल के ब्रेक पर बात: ये एक सोचा समझा फैसला था

    शिल्पा शेट्टी जल्द सब्बीर खान की एक्शन फिल्म ‘निकम्मा’ से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। फिल्मो से अपने 13 साल के ब्रेक पर उन्होंने IANS को बताया-“मैं इंडस्ट्री का एक हिस्सा रही हूं और मैं कहीं न कहीं इंडस्ट्री का हिस्सा बनना जारी भी रखूंगी। आप इसे याद करते हैं जब आप लाइमलाइट खो देते हैं, तो आपको लगता है कि आप प्रसिद्धि खो रहे हैं और लोग आपको भूल रहे हैं। मैंने कभी इसे नहीं खोया क्योंकि मैं फिर भी टेलीविजन कर रही थी। मेरे द्वारा लिया गया ब्रेक सोचा समझा और मेरा खुद का फैसला था।” अभिनेत्री को आखिरी बार 2007 में ‘लाइफ इन ए … मेट्रो’ और ‘अपने’ में बड़े पर्दे पर देखा गया था।

    https://www.instagram.com/p/B1YmJnzB9TH/?utm_source=ig_web_copy_link

    शिल्पा ने अपने अभिनय सफर को याद करते हुए कहा-“एक अभिनेता बनना संयोग था। मैं लगभग 15 साल की थी और एक कार्यक्रम के लिए गयी थी, जहां एक आदमी ने मुझे देखा और खुद को क्लिक करने के लिए कहा। अगले दिन, एक शो के सेट पर मेरी तस्वीरें वितरित की गईं और तभी मुझे काम मिलना शुरू हुआ।” शिल्पा ने अपने करियर और निजी जीवन के बारे में ‘द लव, लाफ, लाइव श'” के एक एपिसोड में बताया जो रोमियो नाउ पर प्रसारित हुआ।

    उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनका व्यस्त कार्यक्रम उन्हें डिजिटल कंटेंट देखने के लिए पर्याप्त समय नहीं देता। उनके मुताबिक, “जितना भी कम समय मुझे मिलता है, उसमे मैं डिजिटल कंटेंट देखती हूं और मैं चाहती हूं कि दिन 32 घंटे का हो जाए क्योंकि मुझे लगता है कि मैं ज्यादा काम करती हूं और कम भुगतान पाती हूं। जो कुछ भी मेरी रुचि को सिनेमा या डिजिटल क्षेत्र में जगाती है, मैं वो देखना पसंद करुँगी।”

    https://www.instagram.com/p/B4mBT9ThN8x/?utm_source=ig_web_copy_link

    ‘निकम्मा’ का निर्माण संयुक्त रूप से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा किया गया है। इस फिल्म में मर्द को दर्द नहीं होता अभिनेता अभिमन्यु दासानी और गायिका-अभिनेत्री शर्ली सेटिया भी हैं। फिल्म 2020 की गर्मियों में रिलीज होने वाली है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *