Fri. Mar 1st, 2024
    शिल्पा शेट्टी: जीवन आज बहुत जटिल हो गया है, लोग अपने रिश्तों पर दबाव डाल रहे हैं
    अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का कहना है कि आज जीवन बहुत जटिल हो गया है, जिसमे लोग अपने रिश्तों पर बहुत दबाव डाल रहे हैं।
    शिल्पा, जिन्होंने व्यवसायी राज कुंद्रा से शादी की है और उनका एक बेटा है, ने VOOT के फिटनेस चैट शो “टिकटोक प्रेजेंट्स वर्क इट अप” में होस्ट सोफी चौधरी के साथ अपनी निजी ज़िन्दगी पर बात की। एक सेगमेंट में, उन्होंने सहमति जताई कि 1990 के दशक में प्यार सरल था। उनके मुताबिक, “हमारे पास फोन नहीं था। मोबाइल 1990 के दशक के अंत में आए थे या मैं कहूँगी कि 1990 के दशक की शुरुआत में, 1996 के आसपास अगर मैं गलत नहीं हूं और यकीन मानिये वो बहुत महंगे थे।”

    यह पूछे जाने पर कि क्या 1990 के युग में प्यार सरल था, शिल्पा ने कहा-“हां, जिस तरह से हम उस व्यक्ति को डायल  करते और ब्लैंक कॉल छोड़ देते। मुझे बस लगता है कि वह सरल था। मुझे नहीं पता, मैं इसका वर्णन भी नहीं कर सकती। जीवन आज बहुत जटिल है, हम इसे केवल अपने लिए जटिल करते हैं। और रिश्तों पर भी आज इतना दबाव है। लेकिन मुझे लगता है कि आपको सिर्फ प्रवाह के साथ जाना होगा।” शिल्पा को लगता है कि आज प्यार पाने के लिए कोई मेहनत नहीं होती।

    https://www.instagram.com/p/B41t4Z3BaSs/?utm_source=ig_web_copy_link

    काम के मोर्चे पर, शिल्पा जल्द ही सब्बीर खान की एक्शन फिल्म “निकम्मा” के साथ वापसी कर रही हैं। फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा किया गया है। इस फिल्म में मर्द को दर्द नहीं होता अभिनेता अभिमन्यु दासानी और गायिका-अभिनेत्री शर्ली सेटिया भी हैं। फिल्म 2020 की गर्मियों में रिलीज होने वाली है।

    ये भी पढ़िए: शिल्पा शेट्टी ने की अपने 13 साल के ब्रेक पर बात: ये एक सोचा समझा फैसला था

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *