Sat. Apr 20th, 2024

    एक दिन पहले, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने ‘कबीर सिंह’ के बाद अपनी अगली फिल्म की घोषणा की और यह कोई और नहीं बल्कि तेलुगु सुपरहिट ‘जर्सी’ की रीमेक है। कबीर सिंह स्टार उसी के लिए कमर कस रहे हैं और मैदान में अपने क्रिकेट कौशल को सुधार रहे हैं। घोषणा के साथ, शाहिद ने अपने प्रशिक्षण सत्र से एक तस्वीर भी साझा की, जिससे दर्शको और प्रशंसकों को उनके किरदार की एक झलक देखने के लिए मिली। अभिनेता एक महीने बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

    https://www.instagram.com/p/B4T3LpDnJiL/?utm_source=ig_web_copy_link

    कल, शाहिद के प्रशिक्षण पोस्ट साझा करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक कवर ड्राइव मारते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की और इसे चिकित्सीय बुलाया। जबकि विराट को एक महारथी की तरह क्रिकेट शॉट मारते हुए देखा जा सकता है, शाहिद ने भी कोहली के साथ सहमति जताई। शाहिद ने विराट के ट्वीट पर टिप्पणी की और अपने ट्विटर पर भी इसे साझा किया। शाहिद ने लिखा, “यह मैं महसूस कर रहा हूं।” ज़ाहिर है कि अभिनेता भी ‘जर्सी’ के रीमेक की तैयारी करते वक़्त, अपने अन्दर के खिलाड़ी को महसूस कर रहे हैं।

    इस बीच, मूल फिल्म गौतम तिन्ननौरी द्वारा निर्देशित है और इसमें एक संघर्षरत क्रिकेटर की कहानी दिखाई गयी है। उसी के लिए, शाहिद ने खुलासा किया कि वह बहुत उत्साहित है और उस के लिए प्रशिक्षण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी जिस के लिए शाहिद चंडीगढ़ जाएंगे। अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू द्वारा निर्मित ‘जर्सी’ रीमेक 28 अगस्त, 2020 को रिलीज़ होगी।

    कथित तौर पर, शाहिद फिल्म के लिए काफी बड़ी कीमत चार्ज कर रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म भी तेलेगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 270 करोड़ रूपये से ज्यादा का व्यापार किया था, ऐसे में अपनी कीमत बढ़ाना किसी भी अभिनेता के लिए लाज़मी होगा। अब ‘जर्सी’ रीमेक की बात की जाये तो, इसमें ‘सुपर 30’ फेम मृणाल ठाकुर हीरोइन के रूप में दिखाई देंगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *