Fri. May 24th, 2024
    शाहिद कपूर

    कुछ दिनो से ऐसी खबरें आ रही थी कि बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर को ‘पेट का कैंसर’ हो गया है। मगर हाल ही में एक्टर ने ट्विटर पर एक ट्वीट करके इन अफवाहों को खारिज कर दिया। ये खबरें तब उठी जब शाहिद को दिल्ली में अपने परिवारवालों के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया।

    शाहिद की आने वाली फिल्म “कबीर सिंह” के सह-निर्माता अश्विन वरदे ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि छुट्टी पर निकलने से पहले, शाहिद ने कुछ मुश्किल एक्शन सीन शूट किये थे। उनके मुताबिक, इस तीन चार दिन के शूट में, शाहिद ने दिन के 12-13 घंटे लगातार शूटिंग की थी। और साथ ही ये भी बताया कि वे एकदम ठीक हैं और 10 दिसंबर तक वापस काम पर लौट आएंगे।

    शाहिद ने ट्वीट किया था-“दोस्तों मैं बिलकुल ठीक हूँ। कृपया कर ऐसी उलटी सीधी बातो पर भरोसा मत करो।”

    शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खासी कमाई नहीं की और नाही इसे दर्शको का ज्यादा प्यार मिला।

    लेकिन अब लग रहा है कि “कबीर खान” शाहिद के लिए बेहतर साबित हो सकती है। ये फिल्म तेलगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है जिसमे विजय डेवेराकोण्डा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

    ‘अर्जुन रेड्डी’ बनाने वाले संदीप वंगा ही “कबीर सिंह” का निर्देशन करेंगे। इस फिल्म में शाहिद के साथ किआरा अडवाणी भी नज़र आयेंगी। इन दोनों को ‘उर्वशी रेदुक्स’ नाम के एक म्यूजिक विडियो में साथ देखा गया था।

    “कबीर सिंह” अगले साल 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *