Sun. Jun 23rd, 2024
    shahid kapoor on kabeer singh

    शाहिद कपूर ने ‘कबीर सिंह’ में अपने करियर के सबसे बुरे पात्रों में से एक की भूमिका निभाई है और उन्हें सबसे अधिक सराहा गया है। सुपरस्टार ने हर भूमिका को निभाया है और ग्रे-शेडेड हीरो को बॉलीवुड फिल्मों की मुख्यधारा में वापस लाया है।

    इतनी प्रशंसा के साथ, फिल्म न केवल एक महान शब्द-प्रचार का प्रचार कर रही है, बल्कि टिकट खिड़कियों पर बड़ी कमाई भी कर रही है। शाहिद कपूर ने एक वीडियो साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और इसके साथ ही फिल्म की अपार सफलता पर एक इमोशनल नोट पोस्ट किया।

    kabeer singh box office collection day 14

    शाहिद ने लिखा, “आपका प्यार इतना जबरदस्त है कि शब्द हमेशा कम पड़ेंगे। उसे माफ करने और उसे पूरे दिल से प्यार करने के लिए समझने के लिए धन्यवाद। हम सभी अलग- अलग हैं। और हम सभी को अपने दोषों से उठने का प्रयास करना चाहिए।

    अच्छा बनने के लिए। समझदार होना। दयालु होना। वह त्रुटिपूर्ण है। तो क्या हम सब हैं। आपने उसे अनुभव किया है। उसे समझा। मैंने कभी इतना आभारी महसूस नहीं किया। सबसे खामियों वाला चरित्र मैंने कभी निभाया है। मेरी सबसे प्रिय बन गई है। वास्तव में भारतीय सिनेमा और दर्शकों ने एक लंबा सफर तय किया है।

    https://www.instagram.com/p/BzfQFEfHJu-/

    विकल्पों को बहादुर करने की अधिक शक्ति। अपनी परिपक्वता और मानवता के लिए आप सभी को अधिक शक्ति। तुमने मुझे उड़ने के लिए पंख दिए हैं। न केवल एक स्टार होने के लिए प्यार करने की आवश्यकता पर बोझ होना चाहिए, बल्कि एक अभिनेता होने के लिए समान उपाय में नफरत करने का साहस होना चाहिए।

    यहाँ सिनेमा जीवन को प्रतिबिंबित करता है। उन विरोधियों के लिए, जिन्हें अपनी अच्छाई द्वारा प्रतिबंधित नहीं किया जाना है और वे मानव और अपूर्ण हो सकते हैं। अपूर्णता में पूर्णता है और यही मानव जीवन की सुंदरता और चुनौती है। धन्यवाद। बार बार। आप सभी इस कहानी के नायक हैं।”

    kabeer singh box office collection

    ऑनस्क्रीन चित्रित करने के लिए एक गलत चरित्र को चुनने के लिए शाहिद कपूर को कुछ आलोचना भी मिली है, लेकिन यह इस तथ्य को नाकारा नहीं जा सकता कि वह वास्तव में ‘कबीर सिंह’ में अभूतपूर्व थे। फिल्म पहले से ही इस साल बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है, और इस सप्ताह के अंत में, ‘उरी’ को भी पछाड़ देना चाहिए और इस साल सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन जानी चाहिए।

    यह भी पढ़ें: आर्टिकल 15 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 7: आयुष्मान खुराना स्टारर एक सप्ताह में कमाया इतना

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *