शुक्रवार, दिसम्बर 13, 2019

शाहिद कपूर ने लिखा कबीर सिंह की अपार सफलता पर भावुक नोट

Must Read

उत्तर प्रदेश में भूख और ठंड से सरकारी गौशाला में 22 गायों की मौत, 2 कर्मचारी निलंबित

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की अतर्रा कान्हा पशु आश्रय केंद्र (सरकारी गौशाला) में कथित रूप से भूख और...

‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी के काम की ट्विटर पर सराहना

गोपी पुथरण निर्देशित फिल्म 'मर्दानी 2' शुक्रवार को रिलीज की गई। फिल्म में रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं।...

चिली विमान हादसे में किसी के बचने की उम्मीद कम

चिली की वायुसेना ने कहा है कि अधिकारियों ने अंटार्कटिका के लिए रवाना हुए 38 लोगों के साथ दुर्घटनाग्रस्त...
साक्षी सिंह
Writer, Theatre Artist and Bellydancer

शाहिद कपूर ने ‘कबीर सिंह’ में अपने करियर के सबसे बुरे पात्रों में से एक की भूमिका निभाई है और उन्हें सबसे अधिक सराहा गया है। सुपरस्टार ने हर भूमिका को निभाया है और ग्रे-शेडेड हीरो को बॉलीवुड फिल्मों की मुख्यधारा में वापस लाया है।

इतनी प्रशंसा के साथ, फिल्म न केवल एक महान शब्द-प्रचार का प्रचार कर रही है, बल्कि टिकट खिड़कियों पर बड़ी कमाई भी कर रही है। शाहिद कपूर ने एक वीडियो साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और इसके साथ ही फिल्म की अपार सफलता पर एक इमोशनल नोट पोस्ट किया।

kabeer singh box office collection day 14

शाहिद ने लिखा, “आपका प्यार इतना जबरदस्त है कि शब्द हमेशा कम पड़ेंगे। उसे माफ करने और उसे पूरे दिल से प्यार करने के लिए समझने के लिए धन्यवाद। हम सभी अलग- अलग हैं। और हम सभी को अपने दोषों से उठने का प्रयास करना चाहिए।

अच्छा बनने के लिए। समझदार होना। दयालु होना। वह त्रुटिपूर्ण है। तो क्या हम सब हैं। आपने उसे अनुभव किया है। उसे समझा। मैंने कभी इतना आभारी महसूस नहीं किया। सबसे खामियों वाला चरित्र मैंने कभी निभाया है। मेरी सबसे प्रिय बन गई है। वास्तव में भारतीय सिनेमा और दर्शकों ने एक लंबा सफर तय किया है।

View this post on Instagram

Your love is so overwhelming words will always fall short. Thank you for understanding him forgiving him and loving him with all your heart. We all fall apart. And we all must strive to rise from our faults. To be better. To be wiser. To be kinder. He is flawed. So are we all. You didn’t judge him you experienced him. You understood him. I have never ever felt so thankful. The most flawed character I have ever played. Has become my most loved. Indeed indian cinema and the audience has come a long way. More power to brave choices. More power to you all for your maturity and humanness. You have given me wings to fly. To not only be burdened by the need to be loved to be a star but to have the courage to be hated in equal measure to be an actor. Here’s to cinema mirroring life. To protagonists who don’t have to be restricted by their goodness and can be human and imperfect. There is perfection in imperfection and that is the beauty and the challenge of this human life. Thank you. Again and again. You all are the heroes of this story.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

विकल्पों को बहादुर करने की अधिक शक्ति। अपनी परिपक्वता और मानवता के लिए आप सभी को अधिक शक्ति। तुमने मुझे उड़ने के लिए पंख दिए हैं। न केवल एक स्टार होने के लिए प्यार करने की आवश्यकता पर बोझ होना चाहिए, बल्कि एक अभिनेता होने के लिए समान उपाय में नफरत करने का साहस होना चाहिए।

यहाँ सिनेमा जीवन को प्रतिबिंबित करता है। उन विरोधियों के लिए, जिन्हें अपनी अच्छाई द्वारा प्रतिबंधित नहीं किया जाना है और वे मानव और अपूर्ण हो सकते हैं। अपूर्णता में पूर्णता है और यही मानव जीवन की सुंदरता और चुनौती है। धन्यवाद। बार बार। आप सभी इस कहानी के नायक हैं।”

kabeer singh box office collection

ऑनस्क्रीन चित्रित करने के लिए एक गलत चरित्र को चुनने के लिए शाहिद कपूर को कुछ आलोचना भी मिली है, लेकिन यह इस तथ्य को नाकारा नहीं जा सकता कि वह वास्तव में ‘कबीर सिंह’ में अभूतपूर्व थे। फिल्म पहले से ही इस साल बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म है, और इस सप्ताह के अंत में, ‘उरी’ को भी पछाड़ देना चाहिए और इस साल सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: आर्टिकल 15 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 7: आयुष्मान खुराना स्टारर एक सप्ताह में कमाया इतना

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

उत्तर प्रदेश में भूख और ठंड से सरकारी गौशाला में 22 गायों की मौत, 2 कर्मचारी निलंबित

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की अतर्रा कान्हा पशु आश्रय केंद्र (सरकारी गौशाला) में कथित रूप से भूख और...

‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी के काम की ट्विटर पर सराहना

गोपी पुथरण निर्देशित फिल्म 'मर्दानी 2' शुक्रवार को रिलीज की गई। फिल्म में रानी मुखर्जी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म को देखने के बाद...

चिली विमान हादसे में किसी के बचने की उम्मीद कम

चिली की वायुसेना ने कहा है कि अधिकारियों ने अंटार्कटिका के लिए रवाना हुए 38 लोगों के साथ दुर्घटनाग्रस्त सैन्य विमान से किसी भी...

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : अब संथाल, कोयलांचल में बिछेगी सियासी बिसात

झारखंड विधानसभा चुनाव के तीन चरणों का मतदान समाप्त हो जाने के बाद अब दो चरणों का मतदान शेष है। शेष दो चरणों के...

अरुणाचल के लोवर डिबांग वैली में जेके टायर ऑरेंज 4गुणा4 फ्यूरी शुरू

देश की सबसे कठिन और सबसे रोमांचक ऑफ रोडिंग प्रतियोगिताओं में से एक जेके टायर ऑरेंज 4गुणा4 फ्यूरी का शुक्रवार को यहां लोवर डिबांग...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -