Sat. Feb 24th, 2024
    SHAHID KAPOOR

    मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)| अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद की भाभी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री आंचल चौहान ने कहा कि उनके सह कलाकार ने शूटिंग के दौरान हर तरह से उनकी मदद की है।

    आंचल के मुताबिक, ‘कबीर सिंह’ के लिए शूटिंग करने के वक्त वह रंगमंच के एक नाटक पर भी काम कर रही थीं। एक सूत्र ने कहा, “यह एक ऐसा नाटक था जिसमें हर किरदार के लिए दो कलाकार थे।” आंचल ‘कबीर सिंह’ के लिए पहले ही डेट्स दे चुकी थीं।

    aanchal chauhan

    एकबार देर रात को, एक दूसरी अभिनेत्री जिन्हें पारो का किरदार निभाना था, वह बीमार पड़ गईं और फिर आंचल को इस किरदार को निभाने के लिए कहा गया। हालांकि, ‘कबीर सिंह’ को वह पहले ही अपने डेट्स दे चुकी थीं।

    चीजों को व्यवस्थित करने के लिए आंचल ने प्रोड्क्शन टीम से उन्हें हर रोज शूटिंग से जल्दी फ्री कर देने के लिए मना लिया। हालांकि ऐसा होने में किसी वजह से देरी हो रही थी।

    आंचल इसी वजह से व्यक्तिगत तौर पर अंतिम दृश्य में शामिल सभी कलाकारों से जाकर मिलीं। उन्होंने शाहिद कपूर को अपनी इस स्थिति के बारे में बताया।

    आंचल ने एक बयान में कहा, “यह एक बहुत तनावपूर्ण दिन था और जब शाहिद और पूरी टीम ने मेरे हिस्से की शूटिंग को जल्द से जल्द खत्म करने में मेरी मदद की, तब मुझे अहसास हुआ कि बड़े स्टार्स की ये छोटी-छोटी बातें नए प्रतिभाओं के लिए बहुत मायने रखती हैं।”

    उन्होंने आगे कहा, “जब मैंने शाहिद को मेरी स्थिति के बारे में बताया तो शाहिद ने बिना देर किए जल्दी से शूटिंग शुरू कर दी, ताकि मैं समय से अपने नाटक पर पहुंच सकूं। उन्होंने मुझे थिएटर परफॉर्मेस के लिए शुभकामनाएं भी दीं।”

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *