दा इंडियन वायर » मनोरंजन » शाहरुख़ की फ़िल्म जीरो के ट्रेलर की आमिर ने की तारीफ़, साथ में एक तस्वीर शेयर की
मनोरंजन

शाहरुख़ की फ़िल्म जीरो के ट्रेलर की आमिर ने की तारीफ़, साथ में एक तस्वीर शेयर की

शाहरुख़ खान आमिर खान

जहां शाहरुख़ के फैन्स जीरो का ट्रेलर देखने के लिए उत्साहित हैं वहीं सुपरस्टार आमिर खान ने फ़िल्म के ट्रेलर की तारीफ़ की है और शाहरुख़ ने  उनके साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। 

जब दो खान मिलेंगे तो खबरें तो बनेंगी ही। सुपरस्टार शाहरुख़ खान और आमिर खान दोनों ही अपनी फ़िल्म की रिलीज़ के लिए तैयार हैं और उनके फैन्स भी उनकी फ़िल्में देखने के लिए बेताब हैं। शाहरुख़ खान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शाहरुख़ और आमिर एक साथ नज़र आ रहे हैं।

इस तस्वीर के ज़रिये ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दुसरे को उनकी आने वाली फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। आमिर खान की फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ ने अपने कमाल के स्टारकास्ट और चौका देने वाली वी एफ एक्स इफेक्ट्स से सबका ध्यान आकर्षित किया।

फ़िल्म के ट्रेलर में कमाल के एक्शन सीन्स भी देखने लायक थे। फैन्स शाहरुख़ की फ़िल्म जीरो का ट्रेलर देखने के लिए भी उत्साहित थे और अब यह इंतज़ार ख़त्म हो गया है।

फ़िल्म जीरो का ट्रेलर 2 नवम्बर को रिलीज़ होने वाला है। सुपरस्टार आमिर खान ने  जीरो का ट्रेलर देखा और इसकी काफी तारीफ़ की है। अपने ट्विटर पर आमिर ने फ़िल्म जीरो के ट्रेलर के बारे में लिखा कि, “मैंने अभी जीरो का ट्रेलर देखा। मैं बस एक शब्द कहूँगा कि यह कमाल का है। ”

फ़िल्म के निर्देशक और कलाकारों को बधाई देते हुए आमिर ने कहा कि उन लोगों ने बहुत अच्छा काम किया है और आमिर अब फ़िल्म देखने के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं।

जहाँ आमिर, शाहरुख़ की तारीफ़ करते नज़र आए वहीं शाहरुख़ ने भी इसके जवाब में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें आमिर और शाहरुख़ एक साथ नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख़ ने लिखा है कि, “हग फ्रॉम ठग।”

फ़िल्म जीरो का टीज़र ईद पर ही आ गया था और अब इस फ़िल्म के दो पोस्टर रिलीज़ किये गए हैं जिसमें शाहरुख़ कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा के साथ नज़र आ रहे हैं।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!