Mon. Mar 4th, 2024
    शाहरुख़ खान ने किया करम बाथ को कौर सिंह पर फिल्म बनाने के लिए प्रेरित

    पिछले साल अपनी साइंस-फिक्शन फिल्म ‘रोबोट 2.0’ से सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के बाद, फिल्म के निर्देशक शंकर फ़िलहाल कई स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं जिसमे से एक अंडरवाटर साइंस-फिक्शन थ्रिलर भी शामिल है। पिंकविला के अनुसार, निर्माताओं ने इस फिल्म में विलन की भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान को संपर्क किया है।

    पहले ऐसी अफवाहें थीं कि निर्देशक पिछले कुछ महीनों से ‘सुपर 30’ अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ इस किरदार के लिए बातचीत कर रहे थे। लेकिन अभिनेता की झोली में इस वक़्त काफी फिल्में मौजूद हैं और वह कुछ और फिल्मों को साइन करने की कगार पर है। ऐसी अफवाहें हैं कि फिल्म का निर्माण एक शीर्ष डिजिटल स्ट्रीमिंग मीडिया द्वारा किया जा सकता है।

    Image result for Hrithik Roshan

    एक रिपोर्ट में एक व्यापार स्रोत ने कहा कि ‘2.0’ के बाद शंकर की अगली फिल्म ‘इंडियन 2’ है, जिसमें कमल हसन और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन वह एक साथ एक से अधिक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जो एक अंडरवाटर साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म है। सूत्र ने यह भी बताया कि शंकर ने महीनों पहले ऋतिक को स्क्रिप्ट सुनाई थी, लेकिन चर्चा है कि ऋतिक ने फराह खान की ‘सत्ते पे सत्ता’ रीमेक को मंजूरी दे दी है। इसलिए फिल्म निर्माता ने अब इस किरदार के लिए किंग खान से संपर्क किया है।

    सूत्र ने आगे बताया कि अगर शाहरुख़ ने फिल्म के लिए हां कह दी तो ये बहुत रोमांचक होगा क्योंकि दोनों ने साथ में पहले कभी काम नहीं किया है।

    Image result for Shah Rukh Khan Shankar

    फिल्म से जुड़ी ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि निर्देशक ने जैकी चैन, तमिल स्टार विजय और चीनी अभिनेत्री ली बिंगबिंग से भी कुछ अहम किरदारों के लिए संपर्क किया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *