Tue. May 28th, 2024
    shahrukh khan kabhi han kabhi na

    कल, सुपरस्टार शाहरुख खान ने उद्योग में 27 शानदार साल पूरे किए और यह उनके और उनके सभी वफादार प्रशंसकों के लिए जश्न का दिन था। हालांकि बॉलीवुड के शौकीन बड़ी स्क्रीन पर स्टार देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनकी आगामी परियोजना के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं है।

    उत्सव के क्षण के बीच, सभी फैंस के लिए कुछ रोमांचक खबरें हैं क्योंकि खान की ‘कभी हां कभी ना'(Kabhi Haan Kabhi Naa) का रीमेक बनाने की बात की जा रही है।

    शाहरुख़ खान ने बिना कोई फिल्म साइन किये, इन महत्वपूर्ण कार्यो को दिया अंजाम

    पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने बताया, ”शाहरुख खान के पास ‘कभी हां कभी ना’ के विशेष अधिकार हैं और पिछले कुछ महीनों में कई फिल्म निर्माताओं ने अधिकार खरीदने के लिए प्रोडक्शन हाउस से संपर्क किया है। उनमें से बहुत से पंथ क्लासिक का रीमेक बनाना चाहते हैं।”

    शाहरुख़ खान

    रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, “शाहरुख़ और उनकी टीम फिल्म को वेब के लिए भी बना सकती है। फिल्म के समान ही कथानक पर एक डिजिटल श्रृंखला बनाने की भी चर्चा है। एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी इसमें गहरी दिलचस्पी दिखाई है। शाहरुख इसमें अभिनय नहीं करेंगे। इसके लिए युवा कलाकारों की उम्मीद है।”

    हालांकि एक आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा है, परियोजना अभी भी जारी है। हालांकि चर्चा जारी है, अभी कुछ भी लॉक नहीं किया गया है। प्रोडक्शन हाउस अभी भी इस पर विचार कर रहा है कि क्या करना है, लेकिन वे निश्चित रूप से इसे एक्स्प्लोर करने में रूचि रखते हैं।

    शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और बेटे आर्यन खान सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि यह शानदार जोड़ी ‘द लॉयन किंग’ के हिंदी संस्करण मुफासा और सिम्बा के लिए डब करने जा रही है।

    शाहरुख को आखिरी बार आनंद एल राय की ‘जीरो’ में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था जो पिछले साल दिसंबर में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन नहीं कर सकी और तब से शाहरुख किसी भी फिल्म को साइन करने को लेकर थोड़ा सशंकित रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: आर्टिकल 15: आयुष्मान खुराना स्टारर को सीबीएफसी से पांच कट्स और यू/ए सर्टिफिकेशन के साथ मंजूरी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *