Sat. Feb 4th, 2023
    जब शाहरुख़ खान ने दोहराया अपने फैन और अभिनेता राजकुमार राव का डायलाग, देखे वीडियो

    मेड इन चाइना स्टार राजकुमार राव ने कई बार ये खुलासा किया है कि वह सुपरस्टार शाहरुख़ खान के कितने बड़े फैन हैं। उन्होंने ये तक कहा है कि उनके फिल्मो में आने का मुख्य कारण और प्रेरणा किंग खान ही थे। नेहा धूपिया के साथ एक चैट शो में, राजकुमार ने कहा कि वह शाहरुख से बॉम्बे में महबूब स्टूडियो में ही मिले थे और इससे पहले, जब वह दिल्ली में बड़े हो रहे थे, तब वह शाहरुख़ से जुड़ाव महसूस कर सकते थे क्योंकि शाहरुख़ भी दिल्ली है और उन्होंने इतना स्टारडम हासिल किया है। उन्होंने कहा कि पहली बार जब वह मुंबई आये थे, तो वह केवल मन्नत के बाहर खड़े हो जाते, 6-7 घंटे तक। अपनी किस्मत आजमाते कि शायद उन्हें शाहरुख़ दिख जाए।

    और आज राजकुमार ने अपने सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान के साथ एक बहुत ही प्यारा वीडियो साझा किया है। शाहरुख़ ने वीडियो में राज की फिल्म ‘स्त्री’ का मशहूर डायलाग-‘विक्की प्लीज…” दोहराया जिसे सुनकर राज शर्माने लगे। दोनों ने ये डायलाग दोहराया और फिर अंत में राज ने शाहरुख़ से ‘लव यू’ कहा और सुपरस्टार ने उनका माथा चूम लिया। है न कितना क्यूट?

    https://www.instagram.com/p/B4q_ybJJ1tc/?utm_source=ig_web_copy_link

    राज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा-“मैं बचपन से ही उनके डायलाग कहता आ रहा हूं। इस बार जब उन्होंने मेरे डायलाग को कहने का फैसला किया, तो क्या अद्भुत अहसास था। आप जैसा कोई नहीं है सर। आपने मुझे अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया है। आपका सबसे बड़ा प्रशंसक।”

    अपने प्यार का इजहार करते हुए, राजकुमार ने कहा था कि “शाहरुख बहुत शानदार हैं। वह बहुत ही आकर्षक हैं और उसके बाद, निश्चित रूप से, अब, हम बहुत करीब हैं। जैसा कि मुझे पता है कि मैं उन्हें मैसेज कर सकता हूं, उन्हें कॉल कर सकता हूं और वह मुझे कॉल करते हैं और और मैं अभी भी बहुत उत्साहित हो जाता हूं। मेरे अंदर का प्रशंसक कभी नहीं मरता। मुझे अब भी बहुत खुशी होती है जब भी वह मुझे कॉल करते है।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *