Sat. Dec 10th, 2022
    शाहरुख़ खान ने की अपनी फ्लॉप फिल्मो पर बात

    अभिनेता शाहरुख खान जिन्होंने दिसंबर 2018 में अपनी आखिरी रिलीज ‘जीरो’ के बाद अभिनय से ब्रेक लिया था, ने हाल ही में बीबीसी के एक पत्रकार से अपनी फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात की थी। पिछले कुछ वर्षों में, अभिनेता ‘ज़ीरो’, ‘रईस’, और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे, जो या तो बॉक्स-ऑफिस पर फिसल गयी या फिर फिर जिन्हे मिश्रित प्रतिक्रिया ही मिल पाई।

    फ्लॉप फिल्मों के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने कहा “मुझे लगता है कि हमने सिर्फ खराब फिल्में बनाई हैं। यह बहुत सरल है। क्योंकि भारत में, क्रिकेट खेलना और फिल्में बनाना सभी जानते हैं। मेरा वास्तव में मानना है कि कोई भी इन्सान फिल्म के गलत होने का कारण नहीं है, इस तथ्य के अलावा कि मैं वास्तव में विश्वास करता हूँ कि मैंने एक कहानी को बुरी तरह से कहा था। यह विनम्रता के साथ नहीं, बल्कि ईमानदारी के साथ, मुझे दर्शकों से चाल चल रहा था और अगर मैं अपने बॉस को खुश नहीं कर पाऊंगा, तो मुझे नौकरी से निकाल दिया जाएगा।”

    जब से ‘ज़ीरो’ बॉक्स-ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही, तबसे अभिनेता ने ऐसी किसी भी परियोजना की घोषणा नहीं की, जिसमें वह अभिनय कर रहे हों। हालाँकि, रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता ने एक फिल्म फिल्म निर्माता जोड़ी राज और डीके के साथ फिल्म साइन की है, जिन्होंने अमेज़ॅन सीरीज ‘द फैमिली मैन’ बनाई है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *