Tue. Apr 16th, 2024
    शाहरुख़ खान: कोई भी फिल्म स्टार के भाषण को गंभीरता से नहीं लेता है

    बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। अभिनेता ने पहली बार एक बौने की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि, फिल्म वैसा प्रदर्शन करने में विफल रही जैसा किंग खान ने सोचा था। फिल्म को रिलीज हुए आठ महीने हो चुके हैं और रईस अभिनेता ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है।

    यह शायद पहली बार है जब शाहरुख खान ने फिल्मों में अभिनय से इतना लम्बा ब्रेक लिया है। ‘जीरो’ की रिलीज के बाद, शाहरुख खान को राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहाँ से अच्छा’ की शूटिंग करनी थी, लेकिन उन्होंने इससे भी पीछे हटने का फैसला कर लिया।

    https://www.instagram.com/p/B0c-vqnlBnm/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालांकि, उनकी अगली फिल्म को लेकर अटकलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म के बारे में सभी अफवाहों का खंडन किया। शाहरुख खान ने पुष्टि की कि उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। अभिनेता-निर्माता ने कहा कि वह न केवल अपने बारे में, बल्कि अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए भी बहुत सी कहानियां सुनते आए हैं। उन्होंने कहा कि उनके आस-पास अनुमानित फिल्मों की संख्या उन फिल्मों की तुलना में अधिक है जो उन्होंने वास्तव में की हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म के बारे में अभी तक कोई विचार नहीं किया है।

    वर्तमान में, अभिनेता मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव में भाग ले रहे हैं। उन्होंने इवेंट में सिनेमा में उत्कृष्टता के लिए पुरस्कार जीता। उन्होंने मीर फाउंडेशन के माध्यम से वंचित बच्चों और महिला सशक्तिकरण की दिशा में उनके योगदान और प्रयासों के लिए मेलबर्न स्थित ला ट्रोब विश्वविद्यालय से डॉक्टरेट की मानद उपाधि भी प्राप्त की।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *