होम मनोरंजन शाहरुख़ खान: कोई भी फिल्म स्टार के भाषण को गंभीरता से नहीं लेता है

शाहरुख़ खान: कोई भी फिल्म स्टार के भाषण को गंभीरता से नहीं लेता है

0
शाहरुख़ खान: कोई भी फिल्म स्टार के भाषण को गंभीरता से नहीं लेता है

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान इन दिनों कोलकाता में है जहाँ वह 25वा कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल (KIFF) का हिस्सा बनने पहुंचे हैं। उन्होंने समारोह के दौरान, अपना भाषण दिया जिसमे उन्होंने बड़ी ही दिलचस्प बात कही थी। उन्होंने कहा कि कोई भी फिल्म स्टार के भाषण को गंभीरता से नहीं लेता है और अंत में, वे केवल अच्छा दिखने वाले हीरो रह जाते हैं।

दरअसल हुआ कुछ यूँ कि अभिनेता ने अपने संबोधन में देश की विविधता, बंगाल में फिल्मों की महान विरासत, पिछले दस वर्षों में उत्सव के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के उनके अनुभवों और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के साथ अपने गहरे सम्बन्ध पर बात की। फिर भाषण के अंत में, दर्शक उनसे अपनी फिल्मो के डायलाग सुनाने के लिए कहने लगे।

इस पर, रईस अभिनेता ने कहा-“मुझे पता है, मुझे पता है, मुझे पता है कि कोई भी फिल्म स्टार्स के गंभीर भाषणों को गंभीरता से नहीं लेता है। सभी के अंत में, मैं सिर्फ एक अच्छा दिखने वाला चेहरा हूं। हां, बस इतना है। अगर मैं कुछ डायलाग नहीं कहता तो यहां मेरी उपस्थिति बेकार हो जाती।

सही बात है, अब शाहरुख़ से उनकी फिल्मो के डायलाग लाइव सुनने का मौका कौन छोड़ सकता है। दर्शको के चीयर करने के बाद, उन्होंने अपनी फिल्म ‘रईस’ का एक मशहूर डायलाग अपने प्रशंसको के लिए एक खास अंदाज़ में सुनाया। उन्होंने कहा-“अम्मी जान कहती थी, कि कोई फिल्म फेस्टिवल छोटा या बड़ा नहीं होता। लेकिन KIFF से सुन्दर कोई भी दूसरा फेस्टिवल नहीं होता।”

इसे सुनने के बाद, वहां बैठा हर एक शख्स जोर जोर से तालियाँ बजाने लगा।

इस दौरान, अभिनेता आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दिए थे। अभी तक उन्होंने अपनी नयी फिल्म की घोषणा नहीं की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here