होम मनोरंजन शाहरुख़ खान ने दिखाई फराह खान के ‘सत्ता पे सत्ता’ रीमेक में दिलचस्पी?

शाहरुख़ खान ने दिखाई फराह खान के ‘सत्ता पे सत्ता’ रीमेक में दिलचस्पी?

शाहरुख़ खान ने दिखाई फराह खान के ‘सत्ता पे सत्ता’ रीमेक में दिलचस्पी?

शाहरुख़ खान इन दिनों बॉलीवुड से कुछ दूरी बनाये हुए हैं। उनकी पिछली आनंद एल.राय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी अहम किरदार निभाया था। उसके बाद, अभिनेता राकेश शर्मा की बायोपिक में नज़र आने वाले थे लेकिन ‘जीरो’ की नाकामयाबी से डरे हुए सुपरस्टार ने फिल्म से अलग होने का भी फैसला कर लिया है।

तबसे ही किंग खान के फैन उनकी अगली फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्साहित हो रहे हैं लेकिन अभिनेता ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह कुछ समय अभिनय के बिना ही बिताना चाहेंगे। हालांकि, अब ऐसी खबरें आ रही फराह खान जिन्होंने पहले शाहरुख़ के साथ ‘मैं हूँ ना’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, वह इन दिनों ‘सत्ता पे सत्ता’ के रीमेक पर काम कर रही हैं।

Related image

और अगर सब सही रहा तो इस फिल्म में बादशाह नज़र आ सकते हैं। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, शाहरुख़ ने फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है और वह जल्द फिल्म में अभिनय भी कर सकते हैं।

एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया-“फराह ने शाहरुख़ को स्क्रिप्ट दिखाई और उन्हें फिल्म दिलचस्प लगी। दोनों के बीच अच्छा कामकाजी रिश्ता है और साथ में ‘मैं हूँ ना’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी हिट्स दी हैं। वह एक मजबूत वापसी करना चाहते हैं और एक मसाला एंटरटेनर से बेहतर क्या होगा।”

खबर में ये भी लिखा है कि फराह ने प्रोजेक्ट के बारे में कैटरीना कैफ से भी बात की है और वह इसके बारे में अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ के प्रचार के बाद ही चर्चा कर पाएंगी। इस फिल्म का निर्देशन जहाँ फराह खान कर रही हैं, वही इसका निर्माण मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी करने वाले हैं।

फराह खान करेंगी एक बड़ी बॉलीवुड म्यूजिकल फिल्म का निर्देशन, रोहित शेट्टी करेंगे निर्माण

शाहरुख़ ने पहले खुलासा किया था कि उन्होंने कई सारी स्क्रिप्ट पढ़ी हैं लेकिन एक भी फिल्म साइन नहीं की है। ऐसे में, अगर शाहरुख़ ने ये फिल्म साइन कर ली तो दर्शक निश्चित तौर पर अभिनेता को वही पुराने अंदाज़ में देख कर उत्साहित हो जायेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here