Sat. Feb 4th, 2023
    शाहरुख़ खान की पारिवारिक तस्वीर में नहीं है बेटे अबराम खान को दिलचस्पी, देखे पोस्ट

    अगर बॉलीवुड में कोई एक ऐसा सुपरस्टार है जिसकी लोकप्रियता कोई सीमा नहीं जानती, तो वह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हैं। हाल ही में, उनके जन्मदिन पर, दुनिया की सबसे ऊंची इमारत- दुबई की बुर्ज खलीफा ने अपने आइकोनिक अंदाज़ में किंग खान को सरप्राइज दिया। जबकि अभिनेता अरबों लोगों के दिलों में बस्ते हैं, शाहरुख का दिल अपने परिवार में ही लगा रहता है। पत्नी गौरी खान और बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम के साथ समय बिताना किंग खान को बहुत पसंद है। अक्सर शाहरुख परिवार के साथ यात्रा पर निकल जाते हैं ताकि उनके लिए समय निकाल सके।

    आज गौरी ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जो निश्चित तौर पर आपको खुश कर देगी। ये खान परिवार बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच छुट्टियां मनाने गया है। तस्वीर में शाहरुख को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। वह अपनी पत्नी गौरी, बेटों आर्यन, अबराम और बेटी सुहाना के साथ एक पोज़ देते नजर आ रहे हैं। जहां खान परिवार एक परफेक्ट पारिवारिक तस्वीर के लिए पोज दे रहा है, वहीं अबराम तसवीरें खिंचाने के मूड में नहीं हैं। फोटो को क्लिक करते ही अबराम को आँखों बंद करते देखा जा सकता है।

    https://www.instagram.com/p/B4bYwAAnvqI/?utm_source=ig_web_copy_link

    शाहरुख एक काले रंग की हूडि में दिख रहे हैं, जबकि गौरी को जीन्स के साथ एक नीली जैकेट पहने देखा जा सकता है। सुहाना ब्लू टी के साथ मैचिंग बॉटम्स और जैकेट में नजर आ रही हैं, जबकि आर्यन व्हाइट टी के साथ ब्राउन जैकेट और ब्लू जींस के साथ दिख रहे हैं। शाहरुख की पारिवारिक तस्वीर निश्चित रूप से देखने वाली है। गौरी ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “एक फ्रेम में यादों को निचोड़ना …”
    इस बीच, हाल ही में अपने जन्मदिन पर एक प्रशंसक कार्यक्रम में, शाहरुख ने खुलासा किया कि सुहाना और आर्यन ने उन्हें अबराम के लिए एक बड़ी फिल्म करने के लिए कहा। एक अनुष्ठान के रूप में, अपने जन्मदिन पर बादशाह ने अबराम के साथ अपने घर की बालकनी में पोज़ किया और मन्नत से ही प्रशंसकों का अभिवादन किया। स्टार ने यह भी खुलासा किया कि वह कुछ काम कर रहे है और जल्द ही एक घोषणा करेंगे। प्रशंसक शाहरुख को बड़े पर्दे पर वापस देखने के लिए उत्सुक हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *