दा इंडियन वायर » समाचार » शाहरुख़ खान ने दिया तेजाब हमले की पीड़ितों को जीने का हौंसला
मनोरंजन समाचार

शाहरुख़ खान ने दिया तेजाब हमले की पीड़ितों को जीने का हौंसला

शाहरुख़ खान ने दिया तेजाब हमले की पीड़ितों को जीने का हौंसला

हाल ही में, शाहरुख खान ने अपने एनजीओ- मीर फाउंडेशन का दौरा किया था, जहाँ ऐसी लड़कियाँ / महिलाएँ हैं जो तेजाब हमले का शिकार हुई हैं और अपने जीवन में कुछ कठिनाइयों और परिस्थितियों से गुज़री हैं और और आगे बढ़ने का जरिया- नौकरी की तलाश कर रही हैं।

मीर फाउंडेशन द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम उन महिलाओं को नमस्कार करते हुए देख सकते हैं जो तेजाब हमले की पीड़ित हैं। किंग खान उन्हें देखकर खुश हो जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि उनके जीवन में चीजें कैसी चल रही हैं। इस पर एक ने कहा कि लोग पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फिर भी उन्हें नौकरी नहीं मिल रही हैं और कुछ अन्य कारणों से रिजेक्ट कर दिए जाते हैं। इस पर एसआरके ने कहा कि भगवान हमेशा हमारे धैर्य की परीक्षा लेते हैं।

उन्होंने उनके साथ काफी अच्छा समय बिताया और उन्हें कुछ सलाह दी। मीर फाउंडेशन ने वीडियो साझा किया और लिखा, “मानवाधिकार कहता है कि प्रत्येक आदमी को एक उचित वेतन और नौकरी का अधिकार है। पीड़ित लोगों को उन अवसरों को खोजने में मुश्किल होती है जो उन्हें समाज में वापस जाने में मदद करेंगे। मीर फाउंडेशन सुनिश्चित करता है कि पीड़ितों को अपने पैरों पर वापस आने के लिए ताकत मिल जाये।”

इस पर बादशाह ने जवाब दिया, “अगर हम कोशिश करते रहें तो हम जीत जाएंगे …” देखिये यहाँ-

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!