Sat. Feb 4th, 2023
    शाहरुख़ खान और गौरी के साथ कुछ व्यक्तिगत बात करते दिखाई दिए अमिताभ बच्चन

    इस साल की सितारों से सजी सबसे बड़ी पार्टी में से एक थी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर की दिवाली पार्टी। दो साल बाद, अमिताभ बच्चन एक दिवाली पार्टी की मेजबानी कर रहे थे जिसमे बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों को आमंत्रित किया गया था। पार्टी में शाहरुख खान और गौरी खान भी उपस्थित थे। सुपरस्टार को अपनी पत्नी के साथ पारंपरिक रूप में सजे देखा गया।

    आज अमिताभ बच्चन ने शाहरुख और गौरी की विशेषता वाली दिवाली पार्टी से एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। कैंडिड क्लिक में, शाहरुख को बिग बी और गौरी से बात करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि तस्वीर थोड़ा अस्पष्ट हो सकती है, लेकिन ये स्पष्ट है कि शाहरुख, बिग बी और गौरी गंभीर बातचीत में तल्लीन दिख रहे हैं। अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाने वाले अमिताभ बच्चन ने मजाकिया अंदाज में तस्वीर को कैप्शन दिया जिससे सभी प्रशंसक उत्साहित हो गए हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4pHFBZBeJ-/?utm_source=ig_web_copy_link

    सीनियर बच्चन ने लिखा-“दिवाली के दौरान शाहरुख़, गौरी और मैं कुछ गंभीर चर्चा करते हुए… ज़ाहिर है व्यक्तिगत बात ही होगी।”

    पार्टी से शाहरुख, गौरी, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अन्य सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। बच्चन की दिवाली बैश काफी समय से शहर की चर्चा थी। इस बीच, काम के मोर्चे पर, बिग बी ने आखिरी बार फिल्म ‘बदला’ में काम किया था, जो शाहरुख खान द्वारा निर्मित था। बॉलीवुड के दोनों सुपरस्टार को फिर से बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए निश्चित रूप से उत्साहित करने वाला होगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *