Sat. Mar 2nd, 2024
    क्या शाहरुख़ खान, आनंद एल राय और कैटरीना कैफ का फिर होगा रीयूनियन?

    शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पूरे मनोरंजन उद्योग में सबसे ज्यादा चर्चित खबरों में से एक है, और जबकि प्रशंसकों को उनके जन्मदिन पर आधिकारिक घोषणा नहीं मिली, उनकी अन्य परियोजना के बारे में भी एक खबर मिली है। जबकि किंग खान ने प्रशंसकों को किसी भी खबर पर विश्वास नहीं करने के लिए कहा है जब तक कि वह खुद अपनी अगली परियोजना की घोषणा नहीं कर देते, खबरों में कहा गया है कि अभिनेता एक बार फिर से ‘जीरो’ के निर्देशक आनंद एल राय के साथ हाथ मिलाने वाले हैं, हालांकि, वह इस बार उनके साथ फिल्म का निर्माण करेंगे।

    Katrina Kaif Shah Rukh Khan Aanand Rai के लिए इमेज नतीजे"

    खबरों की मानें तो यह फिल्म कोरियन फिल्म ‘मिस और मिसेज कॉप्स’ की रीमेक होगी और इसमें उनके साथ ‘जीरो’ अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी शामिल होंगी, जिससे तीनो का अपनी आखिरी फिल्म के बाद एक और रीयूनियन होने जा रहा है। खबर में कहा गया है कि कैटरीना फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी और इसके अलावा, ये भी बताया गया है कि कैसे ये एक महिला केंद्रित फिल्म होगी। हालांकि, आधिकारिक घोषणा अभी भी चल रही है और अभी तक कुछ भी ज्ञात नहीं है

    इस बीच, शाहरुख़ ने कल अपना जन्मदिन पूरे धूमधाम के साथ मनाया, और अपने प्रशंसकों के साथ एक बैठक और अभिवादन सत्र भी आयोजित किया, जहां उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी आगामी परियोजना से लेकर परिवार तक, और वह अपना अधिकांश खाली समय कैसे बिताते हैं, इन सब पर बात की।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *