Fri. Mar 1st, 2024

    बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान का आज जन्मदिन है। हर साल की तरह, इस साल भी सुपरस्टार ने मन्नत के बाहर खड़े लोगो से मुलाकात की और उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद दिया। सोशल मीडिया पर भी कई लोगो उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं और एक ऐसे ही पोस्ट पर सबकी निगाहें टिक गयी हैं। वो पोस्ट है शाहरुख़ के बेस्ट फ्रेंड और लोकप्रिय फिल्मकार करण जौहर का।

    करण ने शाहरुख़ के साथ कई पुरानी तसवीरें साझा की और एक बेहद ही खूबसूरत सा कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा-“जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई। मुझे नहीं पता कि क्या कुछ रिश्तो को बयां करने के लिए शब्द सबसे अच्छा तरीका होता है, खासतौर पर उन्हें जिसमे बहुत ताकतवर चुप्पी होती है। आप हमेशा मेरे जीवन में इस तरह के एक जबरदस्त प्रभाव रहे हैं।”

    https://www.instagram.com/p/B4Vf0J-JR05/?utm_source=ig_web_copy_link

    “सबसे अच्छे उपदेशक शिक्षक जिन्हें मुझे अपना परिवार बुलाने का सम्मान मिला है … आपके साथ मेरी यात्रा हमेशा मेरे करियर और जीवन का सबसे अच्छा चरण होगा और अभी भी बहुत कुछ आना बाकी है … आपके होने के लिए धन्यवाद। .. हमेशा माँ और मेरे लिए और अब हमारे छोटे बच्चो के लिए वहाँ रहने के लिए धन्यवाद… मेरे पिता के सबसे अच्छे दोस्त और जीवन के लिए मेरे बड़े भाई होने के लिए धन्यवाद !!! मैं आपसे ज्यादा प्यार करता हूँ जितना आप कभी जान पाओगे।”

    करण और शाहरुख़ की दोस्ती लगभग 23 साल पुरानी है जब दोनों ने आइकोनिक फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ में काम किया था। उसके तीन साल बाद, जब करण ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा, तब भी किंग खान ने उसमे मुख्य किरदार निभाया था। उसके बाद, इस निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी जिसमे ‘कभी ख़ुशी कभी गम’, ‘कभी अलविदा न कहना’, ‘माय नेम इस खान’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *