Tue. May 21st, 2024
    शाहरुख़ खान ने बचाई ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर की जान, तो सलमान खान ने बुलाया उन्हें हीरो

    शाहरुख़ खान ने जब 1992 में फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, तब से ही वह लगातार दर्शको का मनोरंजन करते आ रहे हैं। उन्होंने बड़े परदे पर तरह तरह के किरदार निभा कर करोड़ो फैंस कमा लिए हैं, हालांकि असल ज़िन्दगी में भी वह किसी हीरो से कम नहीं है। हाल ही में, बच्चन दिवाली बैश में अपने परिवार सहित दिवाली मनाने पहुंचे किंग खान ने अपनी बहादुरी से सभी का दिल जीत लिया।

    हुआ कुछ यूँ कि ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के कपड़ो में दिया की वजह से आग लग गयी थी। ये देखकर सभी लोग घबरा गए, लेकिन शाहरुख़ ने तुरंत अपना जैकेट उतारकर उन्हें बचा लिया।

    https://www.instagram.com/p/BzQuUA1FF8W/?utm_source=ig_web_copy_link

    मिड डे को एक सूत्र ने बताया-“सुबह के 3 बज रहे थे और केवल कुछ ही मेहमान वहां मौजूद थे। अर्चना अपनी बेटी के साथ आंगन में थी जब उनके लहंगे ने आग पकड़ ली। उनके पास खड़े लोग स्तब्ध रह गए और उन्हें पता नहीं था कि क्या करना है। शाहरुख में बुद्धि त्तपरता थी और वह तुरंत अर्चना के पास पहुँचे और आग बुझाई। उन्होंने जैकेट के साथ आग की लपटों को बुझाया और इसी दौरान, वह भी जख्मी हो गए थे। लेकिन उस वक़्त उनका एकमात्र विचार था आग को बुझाना।”

    https://www.instagram.com/p/B4PzZAsnSta/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये खबर लीक होने के बाद, हर कोई बादशाह के इस कदम की तारीफ कर रहा है, हालांकि, सलमान खान का तरीका थोड़ा हटके है। उन्होंने शाहरुख़ की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ से उनका एक वीडियो क्लिप डाला जिसमे वह गीत ‘मनवा लागे’ में आग का शिकार बनते देखे जा सकते हैं।

    दबंग अभिनेता ने विडियो में कहा-“हीरो वो होता है जो आग में कूद के, भुजा के बचाता है।” उनके इस विडियो के बाद इस खबर की भी पुष्टि हो गयी।

    https://www.instagram.com/p/B4P0-SVFSNd/?utm_source=ig_web_copy_link

    जबकि अर्चना के बारे में कहा गया है कि वह 15 प्रतिशत जल चुकी थी, वहीं शाहरुख को भी कुछ मामूली चोटें आई हैं, लेकिन गंभीर चोटें नहीं लगी हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *