Tue. Apr 23rd, 2024
    क्या शाहरुख़ खान ने साइन कर ली है राजकुमार हिरानी की फिल्म?

    अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों पर्दे पर कम नजर आ रहे हैं क्योंकि अभिनेता अपनी परियोजनाओं को बुद्धिमानी से चुनना चाहते हैं। वह विविध किरदार निभाना चाहते है और अच्छी स्क्रिप्ट चुनने में अपना समय लगा रहे है। अभिनेता जल्द ही नेटफ्लिक्स सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। वह एक पूर्व-रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे, जिसे एक विशेष मिशन के लिए वापस बुलाया जाता है। यह उनके करियर में पहली बार है कि इमरान एक पूरी एक्शन भूमिका निभा रहे हैं।

    सीरीज का निर्माण शाहरुख खान और गौरी खान द्वारा किया जा रहा है। इमरान हाशमी को चिढ़ाते हुए, रईस अभिनेता ने कहा था कि ‘बार्ड ऑफ ब्लड’, हाशमी को अपनी सीरियल किसर की छवि से एक सीरियल किलर में बदलने में मदद करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि शुरू में, वे इस बात का मज़ाक उड़ा रहे थे कि कैसे इमरान की छवि एक सीरियल किसर से एक सीरीज किकर में बदलने वाली है।

    https://www.instagram.com/p/B1gVUDfjogI/?utm_source=ig_web_copy_link

    बिलाल सिद्दीकी की इसी नाम की एक पुस्तक के आधार पर बनी, ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ कबीर की कहानी सुनाएगी, जो एक पूर्व बंधक बचाव विशेषज्ञ है, जो पूर्व में भारतीय खुफिया विभाग का हिस्सा था, और कैसे वह अपने देश को बचाने के लिए एक मिशन पर समय के खिलाफ दौड़ता है और सोभिता धोलीपाला और विनीत कुमार के साथ जासूसों को बचाने के लिए मिलकर काम करता है। साथ ही साथ वह अपने अतीत से निपटने का भी संघर्ष करता है।

    यह शो 27 सितंबर, 2019 को केवल नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया जाएगा। शो के सभी एपिसोड नेटफ्लिक्स पर अनन्य रूप से 190 देशों में 151 मिलियन उपयोगकर्ताओं के लिए लॉन्च किए जाएंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *