Sat. Dec 10th, 2022
    शाहरुख़ खान और मलयालम निर्देशक आशिक अबू के बीच दो घंटे हुई बातचीत, क्या किंग खान ने साइन की नई फिल्म?

    बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रशंसक उनकी अगली फिल्म की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में, उनकी अगली फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए हैं। हालांकि, अभिनेता अभी तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं कर पाए हैं। जबकि हम उनकी फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं, किंग खान ने हाल ही में मलयालम फिल्म निर्माता आशिक अबू से मुलाकात की और अटकलों को प्रज्वलित किया है। निर्देशक आशिक अबू ने शाहरुख खान से उनके घर मन्नत में मुलाकात की और दोनों के बीच दो घंटे की लंबी बातचीत हुई थी। मुलाकात के दौरान , कुंबलंगी नाइट्स फेम निर्माता शनीम जायद और लेखक सईम पुष्करन भी मौजूद थे।

    निर्देशक और निर्माता के सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म को साइन कर दिया है। इंस्टाग्राम पर आशिक अबू ने आज अपनी मुलाकात से शाहरुख़ के साथ खुद की कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा-“शुक्रिया, @iamsrk। हम आपसे प्यार करते हैं।” आशिक़ अबू को ‘वायरस’, ‘मायानाधी’ और ’22 महिला कोट्टायम’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। हालांकि जीरो अभिनेता ने अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन यह अफवाह है कि फिल्म 2020 में शुरू हो जाएगी।

    https://www.instagram.com/p/B59hS8lAOgg/?utm_source=ig_web_copy_link

    निर्माता शनीम जायद, जो टीम के साथ बैठक में मौजूद थे, ने भी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। उन्होंने लिखा, “सबसे पसंदीदा निर्देशकों और लेखकों @aashiqabu और @syampushkaran के साथ #SRK के साथ दो घंटे की अच्छी बातचीत जो मेरे जीवन के सबसे यादगार दिनों में से एक बन गई।”
    इस दौरान, शाहरुख़ को आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जिसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ‘जीरो’ को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा समान रूप से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली थी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *