दा इंडियन वायर » मनोरंजन » थ्रोबैक विडियो: शाहरुख़ खान ने खेला आर्यन, शनाया, सुहाना और अनन्या पांडे के साथ फुटबॉल
मनोरंजन समाचार

थ्रोबैक विडियो: शाहरुख़ खान ने खेला आर्यन, शनाया, सुहाना और अनन्या पांडे के साथ फुटबॉल

थ्रोबैक विडियो: शाहरुख़ खान ने खेला आर्यन, शनाया, सुहाना और अनन्या पांडे के साथ फुटबॉल

शाहरुख़ खान बहुत व्यस्त रहते हैं लेकिन वह फिर भी कैसे न कैसे करके अपने बच्चो के लिए समय निकाल ही लेते हैं। वह फ़िलहाल अपनी पत्नी गौरी खान और तीनो बच्चे- आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ विदेश में छुट्टियाँ मना रहे हैं। लेकिन यहाँ भारत में उनका एक पुराना विडियो सामने आया है जिसमे वह छोटे आर्यन, छोटी शनाया और छोटी अनन्या के साथ फुटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं।

शनाया की माँ महीप कपूर ने सोशल मीडिया पर ये पुराना विडियो साझा किया है जिसमे शाहरुख़ बच्चो के साथ चिल करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें आर्यन खान, सुहाना, शनाया और अनन्या शामिल थे। जबकि शनाया को यह सीखने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है कि गोल पोस्ट में फुटबॉल की गेंद को सही तरीके से कैसे मारा जाए, आर्यन को अपने पिता के पास जाते हुए रणनीति के बारे में पूछते हुए देखा जा सकता है। एसआरके और आर्यन के बीच बहस होती है लेकिन शाहरुख इसे हँसते हुए खत्म कर देते हैं। बाद में, शाहरुख को लड़कियों को अच्छा खेलने के लिए प्रोत्साहित करते देखा जा सकता है।

थ्रोबैक वीडियो में शाहरुख जींस के साथ टी में कैजुअल ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ, आर्यन अपने पिता के साथ काले रंग में ट्विनिंग कर रहे है जबकि सुहाना अपनी बेस्टी अनन्या और सुहाना के साथ चिल करती देखी जा सकती है। अनन्या को थ्रोबैक वीडियो में उनका पहनावा पसंद नहीं आया और उन्होंने विडियो पोस्ट पर टिप्पणी भी कर डाली। अनन्या ने लिखा-“यह गुलाबी जैकेट !! मैं पागल लग रही हूँ।”
हाल ही में शाहरुख को मुंबई में प्रशंसकों के साथ अपना 54 वां जन्मदिन मनाते हुए देखा गया। फैन और मीडिया इवेंट में शाहरुख ने केक काटा और इवेंट में मौजूद मेहमानों के बीच इसे बांटा। काम के मोर्चे पर, शाहरुख ने घोषणा की कि वह कुछ महीनों में अपनी फिल्म शुरू करेंगे।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!