शाहरुख़ खान कर रहे हैं अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म

0
शाहरुख़ खान
bitcoin trading

शाहरुख़ खान की ‘जीरो’ के बाद कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है। सुपरस्टार ने जानबूझ कर अभिनय से थोड़ा गैप लिया है और ज़िन्दगी का आनंद लेते हुए अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिता रहे हैं। शाहरुख़ ने कई सालों से काम से कोई छुट्टी नहीं ली थी।

अब उनके फैन्स के लिए हमारे पास एक खुशखबरी है कि वह जल्द ही एक फिल्म करने जा रहे हैं। कई रिपोर्ट्स ऐसी थी कि वह राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म कर रहे हैं लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है।

एक सूत्र के अनुसार, “शाहरुख़ खान ने एक बड़ी एक्शन फिल्म साइन की है जिसे अली अब्बास ज़फर निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जाएगी। और 2020 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है। शाहरुख़ एक एक्शन फिल्म करना चाहते थे और उन्हें अब एक परफेक्ट स्क्रिप्ट मिल गई है।

शाहरुख़ खान ने इमरान हाशमी की सीरियल किसर छवि का उड़ाया मजाक

अली के पास यह विचार थे और उन्होंने शाहरुख़ को बताए। सुपरस्टार ने हमेश शाहरुख़ के काम को पसंद किया है और उन्हें लगता है कि उनकी फिल्मों में एक्शन और भावनाओं का परिमाप सही होता है। वहीं अली हमेशा शाहरुख़ के साथ काम करना चाहते थे। दोनों की जोड़ी साथ आने का इंतज़ार कर रही थी और अंततः अब साथ आ रही है।”

सुनने में आ रहा है कि वाई आर ऍफ़ इस परियोजना में पैसे लगा रहा है और फिल्म अगले साल की शुरुआत में बनना शुरु होगी। अली ने अपना प्रोडक्शन लांच किया है और वह ईशान खट्टर के साथ ‘खाली पीली’ में व्यस्त रहेंगे। इसके बाद ही वह शाहरुख़ के साथ काम कर सकते हैं।

क्या यश राज फिल्म्स ने शाहरुख़ खान को दिया 'धूम 4' का प्रस्ताव?

हाल ही में उन्होंने शाहरुख़ को फिल्म का कांसेप्ट सुनाया है और शाहरुख़ ने भी हाँ कर दी है। अली स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं और अभी फिल्म के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है।

वैसे कल ट्विटर पर भी अली ने लिखा था कि वह एक स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं अब यह उन्होंने नहीं बताया कि यह स्क्रिप्ट वह शाहरुख़ के लिए तैयार कर रहे हैं। लेकिन यदि यह जोड़ी साथ आती है तो जाहिर है कि परदे पर कुछ खास धमाल होगा।

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का 60 की उम्र में हुआ निधन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here