Sat. Feb 4th, 2023

    शाहरुख खान ने आज अपना 54 वां जन्मदिन मनाया है, यानी 2 नवंबर को, और इस मौके पर बी-टाउन सेलेब्स और दुनिया भर के प्रशंसक अपने सुपरस्टार को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इसके अलावा, किंग खान ने आधी रात को अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया, और उनका अभिवादन करने के लिए मन्नत से बाहर आए और आज शाम को भी सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों से मिलने और अबराम के साथ अपनी प्रथागत नमस्ते करने के लिए फिर से बाहर कदम रखा।

    अब, एक मुलाकात और अभिवादन कार्यक्रम के दौरान, शाहरुख खान से उनके बच्चों- आर्यन खान, सुहाना और अबराम के बारे में पूछा गया और एसआरके ने एक किस्सा साझा किया जिसमे उन्होंने बताया कि कैसे उनके दोनों बच्चे आर्यन और सुहाना कहते हैं कि उन्हें अबराम के लिए एक और बड़ी फिल्म करने की जरूरत है ताकि उन्हें लगे कि उनके पिता एक बड़े अभिनेता हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4XWlNQHQL2/?utm_source=ig_web_copy_link

    रईस अभिनेता ने इस कार्यक्रम में बात करते हुए कहा, “आर्यन ने मुझे बताया कि वह और सुहाना ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘डीडीएलजे’ देख कर बड़े हुए हैं। लेकिन मुझे अबराम के लिए एक बड़ी फिल्म करने की जरूरत है जिससे उसको लगे कि उसका बाप इतना बड़ा एक्टर है। तो मैं यही करना चाहता हूं। महान पात्रों के साथ व्यावसायिक सिनेमा का मटेरियल पाना।”

    काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘ज़ीरो’ में देखा गया था। इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में नजर आई थी। लेकिन अब तक, उन्होंने अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, एसआरके कुछ स्क्रिप्ट पढ़ रही है और जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे।
    कहा तो ऐसा भी जा रहा था कि बादशाह आज अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर सकते हैं। उन्होंने तमिल निदेशक अतली की फिल्म साइन कर ली है जिसका शीर्षक ‘सनकी’ है, हालांकि ऐसी आज कोई घोषणा नहीं हुई।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *