Sat. Jul 13th, 2024
    क्या शाहरुख़ खान की अगली फिल्म का नाम होगा 'सनकी'? जन्मदिन पर होगी घोषणा?

    कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि शाहरुख़ खान जल्द लोकप्रिय तमिल निर्देशक अतली के साथ काम करने वाले हैं। जबकि इस अफवाह पर शंका के बदल मंडरा रहे थे, लेकिन अब लगता है कि ये खबर पूरी तरह से सच है। सोशल मीडिया बज्ज के मुताबिक, किंग खान और अतली की फिल्म का शीर्षक ‘सनकी’ होगा और ये एक मूल फिल्म होगी, न की अतली की पिछली फिल्म ‘मर्सेल’ या ‘थेरी’ का रीमेक।

    ऐसी खबर है कि फिल्म के निर्माता, शाहरुख़ के जन्मदिन यानि 2 नवंबर को फिल्म की आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं। फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्विटर पर इस खबर को साझा किया। उन्होंने लिखा-“शाहरुख़-अतली की फिल्म का नाम होगा ‘सनकी’ और घोषणा होगी 2 नवंबर को।” देखिये यहाँ-

    https://twitter.com/rameshlaus/status/1189843134546501637?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1189843134546501637&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.pinkvilla.com%2Fentertainment%2Fnews%2Fshah-rukh-khan-and-bigil-director-atlees-film-titled-sanki-announcement-be-made-superstars-birthday-482901

    पिछले साल दिसंबर में बादशाह की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ रिलीज़ हुई थी और तबसे लेकर अबतक वह अपने फैंस को अगली फिल्म की घोषणा न करके तड़पा रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि उनके जन्मदिन वाले दिन फैंस को ये खुशखबरी सुनने को मिल ही जाएगी। अतली की फिल्म का निर्माण शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन हाउस तले ही किया जाएगा। हाल ही में, जब एक फैन ने अतली से शाहरुख़ के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा तो निर्देशक ने जवाब दिया था-“मेरे अंदर शाहरुख़ सर के लिए बहुत प्यार और सम्मान है और उन्हें भी मेरा काम पसंद है। उम्मीद है, हम जल्द ही काम करेंगे।”

    साल की शुरुआत में, चेन्नई में एक आईपीएल मैच के दौरान दोनों को साथ देखा गया था। तबसे ही दोनों के साथ काम करने की खबरें मीडिया में जोर दे रही हैं।
    Shah Rukh Khan Atlee के लिए इमेज परिणाम
    इस दौरान, अतली की नवीनतम रिलीज़ तमिल फिल्म ‘बिगिल’ दुनिया भर में 200 करोड़ रूपये का व्यापार कर चुकी है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *