Wed. Jul 24th, 2024
    shahrukh khan sudeep pehlwan

    हम पहले से ही जानते हैं कि सैंडलवुड अभिनेता सुदीप (Sudeep) की नई फिल्म ‘पेलवान’ (Pailwaan) पोस्टर पहले से ही आउट है। वह लंदन में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

    फिल्म पेशेवर कुश्ती और मुक्केबाजी के इर्द-गिर्द घूमती है। अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म को एक शाही स्पर्श दिया जा रहा है।

    चित्रालोका की रिपोर्ट के अनुसार, सुदीप ‘पेलवान’ के संपादन के लिए शाहरुख खान को एक बड़ी रकम दे रहे हैं। फिल्म को लगभग एक घंटे के लिए वीएफएक्स प्रभावों की आवश्यकता है, ज्यादातर कुश्ती और मुक्केबाजी दृश्यों में।

    sudeep

    चेन्नई की एक कंपनी ने कुश्ती के दृश्यों के लिए वीएफएक्स की देख रही है, वहीं रेड चिलीज को बॉक्सिंग दृश्यों के लिए वीएफएक्स सौंपा गया है।”

    कृष्णा ने कहा कि, “रेड चिल्लीज व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ हैं। हाँ यह महंगा है, लेकिन वे जो गुणवत्ता प्रदान करते हैं, वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के बराबर है। फिल्म के एक मिनट के लिए वीएफएक्स पर 20 लाख रुपये तक खर्च होंगे। मेरे परिवार के सदस्य भयभीत हैं कि बजट एक बार फिर बढ़ गया है।

    पेलवान टीज़र, किच्चा सुदीप
    स्रोत: ट्विटर

    लेकिन मैंने उत्पाद देखा है और उसमें विश्वास है। संपूर्ण संपादन पूरा होने के बाद ही हम VFX के लिए जा रहे हैं। इस तरह, हम केवल उन शॉट्स पर खर्च करते हैं जिनकी हमें आवश्यकता होती है।”

    मुक्केबाजी के दृश्यों को स्टेडियम और भीड़ बनाने के लिए वीएफएक्स की आवश्यकता थी।

    उन्होंने कहा कि, “हमने बॉक्सिंग दृश्यों को विशेष रूप से स्तंभित बॉक्सिंग रिंग सेट में शूट किया। ये मेरे द्वारा शूट किए गए कुछ बेहतरीन दृश्य थे और मैंने कन्नड़ में अब तक के कुछ सबसे अच्छे दृश्यों को कहने का साहस किया। हमने शूटिंग के दौरान स्टेडियम के दृश्य प्रभावों और भीड़ के लिए योजना बनाई थी। रेड चिल्लीज उन्हें अब जीवन देगा।”

    यह भी पढ़ें: ‘सुपर 30’ से ‘पैसा’ गीत हुआ रिलीज़, प्रसिद्धि पाने के बाद अपने नए जीवन का कुछ इस तरह सामना कर रहे ऋतिक रोशन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *