Sat. May 18th, 2024
    क्या शाहरुख़ खान ने साइन कर ली है राजकुमार हिरानी की फिल्म?

    बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट अतीत में दर्शकों को कुछ बेहतरीन कंटेंट देता रहा है और अब उनके नेटफ्लिक्स इंडिया के साथ सहयोग करने के लिए फैंस भी काफी ज्यादा रोमांचित हैं। उन्होंने पहले से ही अपनी दो परियोजनाओं की घोषणा कर दी है, जिनमें से एक बिलाल सिद्दीकी की नाम की किताब, ‘बार्ड ऑफ ब्लड‘ पर आधारित है, जिसमें इमरान हाशमी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे।

    दूसरी परियोजना अतुल सभरवाल की मुंबई पुलिस की पहल पर आधारित है, जो उस समय मुठभेड़ विशेषज्ञों और निशानेबाजों की एक विशेष टीम को प्रशिक्षित करने के लिए थी, जब शहर में अंडरवर्ल्ड अपने चरम पर था।

    शाहरुख खान ने हाल ही में ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ से इमरान हाशमी के फर्स्ट लुक का खुलासा किया और यह बिल्कुल रोमांचकारी लग रहा है। रेड चिलीज नेटफ्लिक्स के साथ काम करने वाली तीसरी परियोजना का शीर्षक ‘बेताल’ है जिसमे ‘लिपस्टिक अंडर माय बुरखा’ फेम अहाना कुमरा अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी। वह सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए काफी नाम कमाया है। हालांकि, इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक कोई खासा डिटेल्स नहीं पता चल पाई हैं।

    Related image

    इस दौरान, आखिरकार इमरान के ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ को अब लॉन्च की तारीख मिल गई है। ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ 27 सितंबर 2019 को लॉन्च होने के लिए तैयार है। श्रृंखला के सभी एपिसोड नेटफ्लिक्स पर अनन्य रूप से 190 देशों में 149 मिलियन उपयोगकर्ताओं के लिए लॉन्च किए जाएंगे।

    इस दौरान, शाहरुख़ आखिरी बार आनंद एल.राय की फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आये थे। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब हो गयी। उसके बाद, अभी तक किंग खान ने कोई फिल्म साइन नहीं की है और केवल निर्माण में समय व्यतीत कर रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *