Sat. Feb 4th, 2023
    शाहरुख खान और गौरी खान जल्द आ सकते हैं आपके टीवी स्क्रीन पर, जानिए डिटेल्स 

    लगभग दो साल पहले, शाहरुख खान और गौरी खान ने एक बहुत लोकप्रिय ब्रांड ‘D’décor ब्रांड’ के विज्ञापन के लिए एक साथ शूटिंग की थी। होम फर्निशिंग ब्रांड के विज्ञापन को किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म निर्माता पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशित किया था। ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के निर्देशक ने पिछले दिनों, ‘धर्म 2.0’ के लिए कई विज्ञापनों का निर्देशन किया है। और अब फिर से, एक विज्ञापन अभियान के लिए टीम के एक साथ आने की उम्मीद है।

    बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, शाहरुख़ और गौरी ने पुनीत द्वारा निर्देशित विज्ञापन की शूटिंग भी कर ली है। जबकि डिटेल्स छिपा कर रखी गयी है, ऐसा कहा जा रहा है कि ये पिछले विज्ञापन की तरह स्टाइलिश और ट्रेंडी होगा। प्रशंसक इस आइडियल जोड़ी को फिर टीवी स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि ऐसा बहुत कम ही होता है जब दोनों साथ देखने के लिए मिलते हैं।

     शाहरुख़-गौरी-पुनीत

    यह देखते हुए कि गौरी अपने इंटीरियर डिजाइनिंग असाइनमेंट और अन्य कार्य प्रतिबद्धताओं के साथ अपना समय बिताना पसंद करती है, जोड़ी केवल सार्वजनिक उपस्थिति ही दे पाते हैं लेकिन स्क्रीन पर कम दिखते हैं। कहने की जरूरत नहीं है, प्रशंसकों को पहले से ही खबर से रोमांचित हैं।

    शाहरुख खान की बात करें तो, जो हाल ही में मालदीव की छुट्टी से लौटे हैं, को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। उन्हें अपने भविष्य की परियोजनाओं की घोषणा करना बाकी है। वह इन दोनों अभिनेता की कुर्सी छोड़, निर्माता का काम कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *