Mon. Jul 22nd, 2024
    shreyash talpade

    हम आपके बारे में नहीं जानते हैं लेकिन हम ‘द लायन किंग‘ (The Lion King) के लिए उत्साहित हैं, विशेष रूप से हिंदी संस्करण के लिए। खैर, हमने आपको पहले ही बताया था कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और बेटे आर्यन खान ‘द लॉयन किंग’ के हिंदी संस्करण के लिए अपनी आवाज देंगे।

    यहां तक कि खान उत्साहित हैं और उन्होंने फिल्म करने की खुशी व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए खुशी है… एक कालातीत फिल्म है।

    इसे अपने सिम्बा के साथ हिंदी में प्रस्तुत करना है। पिछली बार जब हमने एक फिल्म की थी, वह लगभग 15 साल पहले की थी और यह ‘अतुल्य’ थी और इस बार यह और भी मजेदार है। आशा है कि हर कोई 19 जुलाई को इसका आनंद लेगा।”

    खैर, अब निर्माताओं ने कलाकारों की नई टुकड़ी का खुलासा किया है जो फिल्म में काम करेगी और हमें फ्रेम अधिक दिलचस्प दिखाई दे रहा है। आशीष विद्यार्थी स्कार्फ़ को आवाज देंगे, जबकि श्रेयस तलपड़े और संजय मिश्रा को टिमोन और पुंबा के रूप में सुना जाएगा। इतना ही नहीं, पौराणिक असरानी हिंदी संस्करण में ज़ाज़ू है। यहां उनके पात्रों की जाँच करें।

    ‘आयरन मैन’ और ‘द जंगल बुक’ फेम निर्देशक जॉन फेवरू द्वारा डिज्नी की ‘द लायन किंग’ 19 जुलाई 2019 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

    शाहरुख खान को आखिरी बार कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी आपदा थी।

    हमारी विशेष रिपोर्ट के अनुसार, SRK अमिताभ बच्चन की ब्लॉकबस्टर ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में अभिनय करेंगे हालांकि उसी की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

    यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव स्टारर रूहीअफ़्ज़ा पर: मैं फिल्म के बारे में नहीं बोलूंगी वर्ना इसे नज़र लग जाएगी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *