Mon. May 20th, 2024
    प्रियंका निक

    1 दिसम्बर को जोधपुर में होने वाली क्रिस्चियन शादी के लिए, प्रियंका चोपड़ा ने 75 फीट लंबे टेल के साथ एक शानदार ‘राल्फ लॉरेन’ गाउन पहना था। और अगले दिन, हिन्दू रीती-रिवाजों से होने वाली शादी के लिए, उन्होंने सब्यसाची द्वारा बनाया गया एक मेहरून रंग का लेहेंगा पहना।

    एनडीटीवी से अपने शादी की पोशाको पर बात करते हुए उन्होंने कहा-“मेरे लिए फैशन जरूरी नहीं था। मुझे कुछ अद्वितीय चाहिए था। मेरी दोनों पोशाके-लाल और सफ़ेद, दोनों खासतौर पर मेरे लिए बनी थी। मेरी पोषक पर, नाम, तारीखें, मेरे माता-पिता का नाम, मेरे सास ससुर की शादी की पोशाक, सबकुछ बना हुआ था…. वो चीज़े जो मेरे लिए मायने रखती हैं। मुझे दुनिया का सबसे लम्बा टेल चाहिए था….मेरा 75 फीट लम्बा टेल…..और वो मुझे मिल गया। दोनों कपड़े मेरी खुद की पसंद के थे।”

    https://www.instagram.com/p/Bq9zP62ntiK/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bq9zIPDHZ1l/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब उनसे पूछा गया कि क्या निक जोनस भारतीय रीती-रिवाजों से घबरा गए थे तो उन्होंने कहा कि इसका बिलकुल उल्टा हुआ था। उनके मुताबिक, “इस बार भारतीय परिवार से ज्यादा बड़ा था अमेरिकन परिवार। जोनस झुण्ड में चलते हैं। हम उनसे डर गए थे। वो सब लोग पूरी तयारी करके आये थे।”

    जब निक के साथ उनके हनीमून पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-“ये महीना विज्ञापनों के शूट से भरा हुआ है। मुझे हनीमून की जगह के बारे में जरा भी नहीं पता। मेरे ख्याल से ये एक सरप्राइज होगा। मेरे पति इसकी प्लानिंग कर रहे हैं।”

    काम की बात की जाये तो, 36 वर्षीय हीरोइन, शोनाली बोस निर्देशित फिल्म “द स्काई इस पिंक” में नज़र आयेंगी। प्रियंका इस फिल्म की सह-निर्माता भी हैं। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इसके बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने बताया-“जिस चीज़ ने मेरा ध्यान खींचा, वो थी इसकी कहानी,….मौत की तरफ एक प्रेरणादायक नज़र।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *