Thu. Jun 13th, 2024
'श्रीमद्भागवत महापुराण' अभिनेत्री शाइनी दोशी के पिता की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, जानिए डिटेल्स

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शाइनी दोशी और उनके परिवार पर मुसीबतो का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिनेत्री ने 12 जुलाई को अपने पिता को खो दिया। उनके पिता की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है और इन दिनों अभिनेत्री शोक में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये ये दुखद समाचार साझा किया और बताया कि वह कितना अपने पिता को याद कर रही हैं। उनके पिता की अमरनाथ यात्रा के दौरान मृत्यु हो गयी।

अपने पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए, उन्होंने दिल छू जाने वाला कैप्शन लिखा। उनके मुताबिक, “मैं कितना आपको गले लगाना चाह रही हूँ क्योंकि बात करने के लिए बहुत कुछ था पापा। शांति से आराम करो, मैं आपके लिए यही कामना करती हूँ और मैं जानती हूँ कि आप यहां मेरे ठीक बगल में हो, हमेशा मेरे दिल में। आप भोलेनाथ से लिए जाने वाले अमरनाथ में सबसे भाग्यशाली तीर्थयात्रियों में से एक हो। अब आप अपनी शांति के पास हैं पापा, आप हमेशा याद आओगे 30/12/1956 – 12/07/2019।”

https://www.instagram.com/p/Bz5jsN0B-ml/?utm_source=ig_web_copy_link

शाइनी के पिता को यात्रा के दौरान सीने में दर्द की शिकायत थी और उन्हें एक मेडिकल सेंटर लाया गया, जहाँ उन्हें दिल का दौरा पड़ा। उनके पिता का पार्थिव शरीर गुजरात, शाइनी के गृहनगर लाया जाएगा। अभिनेत्री भी पहुंच गई हैं।

शाइनी ने 2013 में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बना टेलीविजन शो ‘सरस्वतीचंद्र’ से अपना टेलीविजन डेब्यू किया था जिसमे उन्होंने जेनिफर विंगेट की छोटी बहन कुसुम देसाई का किरदार निभाया। बाद में, वह रवि दुबे और निया शर्मा अभिनीत ‘जमाई राजा’ में नज़र आई।
इन दिनों वह रजनीश दुग्गल के साथ शो ‘श्रीमद्भागवत महापुराण’ में दिखाई देती हैं।

By साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *