Tue. May 28th, 2024
    नच बलिए 9: शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के अपने आगामी एक्ट को लेकर हुए भावुक

    टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए 9‘ दो हफ्ते पहले से शुरू हुआ है लेकिन अभी से दर्शको के बीच खासा चर्चित हो गया है। आये दिन शो से जुड़ी खबरें आती रहती हैं। कभी जोड़ियों की आपस में लड़ाई हो जाती है तो कुछ प्रतियोगियों को चोट लग जाती है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि शांतनु माहेश्वरी और नित्यामी शिर्के शो से बाहर हो सकते हैं क्योंकि अभिनेत्री को चोट लग गयी है। हालांकि, ये खबर गलत है।

    आगामी एपिसोड में नित्यामी अपने बॉयफ्रेंड का साथ देने के लिए व्हीलचेयर पर प्रदर्शन देंगी। ये दोनों शांतनु और नित्यामी के लिए भावुक क्षण था और इसलिए अपने डांस परफॉरमेंस से एक तस्वीर साझा करते हुए दोनों ने हार्दिक पोस्ट किया है।नित्यामी ने लिखा-

    https://www.instagram.com/p/B0jElYKFB-f/?utm_source=ig_web_copy_link

    “ईमानदारी से, हम सबसे खराब स्थिति से प्रभावित हुए हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे पास इस काम के लिए जुनून और इच्छा है। शांतनु, @desihoppers और मैं, यह जानना पसंद करेंगे कि आपने इस सप्ताह हमारे आगामी प्रदर्शन के बारे में क्या सोचा और स्क्रीन पर हमारे जुनून को महसूस किया या नहीं। और इस संबंध में आपके द्वारा दिए जा रहे प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया, ये हमारे लिए बहुत मायने रखता है।”

    और अब शांतनु ने भी पोस्ट किया है और लिखा-“यह पहली बार है जब मैंने अपनी वास्तविक जीवन स्थिति को मंच पर शामिल किया है …. यह भावना मेरे लिए इतनी कच्ची और अलग थी लेकिन मैं @nityaami.shirke को श्रद्धांजलि  देने के लिए कुछ करना चाहता था… इतनी सकारात्मकता और ताकत दिखाने के लिए। और धन्यवाद @desihoppers।”

    https://www.instagram.com/p/B0lj7XVH7-H/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके पोस्ट से लग रहा है कि आगामी एपिसोड में दोनों का परफॉरमेंस बेहद खास होने वाला है। इस दौरान, ऐसी खबरें मिली हैं कि शो से बाहर होने वाली पहली जोड़ी है कीथ सेक्वेरा और रोशेल राव की।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *